संपादकीय

सामने आई Bigg Boss 17 के टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट, नंबर 1 पर हैं मुनव्वर

[ad_1]

Top 5 Bigg Boss 17: मुंबई, उज्जवल प्रदेश. पॉपुलर सितारो से भरा रियलिटी शो बिग बाॅस 17 को शुरू हुए एक हफ्ते पूरे हो चुके हैं। इस शो का हर सीजन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शीयल शो बिग बाॅस इस बार भी दर्शकों का अच्छा मनोरंजन कर रहा है। कंटेस्टेंट की आपसी लड़ाई और एक-दूसरे पर लगाए जाने वाले आरोप के कारण इस शो के क्लिप्स सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। इन सबके बीच कुछ कंटेस्टेंट ऐसे हैं, जिन्होंने जनता के दिलों पर राज कर लिया है। इस हिसाब से इस सीजन के टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आ गई है।

अंकिता-मनारा के बीच हुई जमकर लड़ाई – Bigg Boss 17

बता दें कि बिग बॉस 17 में कपल्स और सिंगल्स शामिल हुए हैं, जिनमें टीवी के फेमस सितारे और यूट्यूबर्स ने घर में एंट्री की है। सलमान ने भी सभी का स्वागत काफी स्वैग के साथ किया, लेकिन अब धीरे-धीरे किस में कितना दम है, कौन कितना एंटरटेन कर पा रहा है, इस हिसाब से दर्शक अपना पसंदीदा कंटेस्टेंट चुन रहे हैं। बीते एपिसोड में मनारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। दोनों ने एक-दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाई। दोनों की लड़ाई इस एपिसोड का हाइलाइट प्वाइंट बनी। इसके बावजूद दोनों ने टॉप 5 कंटेस्टेंट में अपनी जगह बनाई।

Bigg Boss 17 के टाॅप 5 में पहले नंबर पर हैं मुनव्वर

Munawar Faruqui
Credit: Google

ऑरमैक्स मीडिया के मुताबिक, 15 से 20 अक्टूबर के बीच की ‘बिग बॉस 17’ की फैन फॉलोइंग की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में मनारा चोपड़ा पांचवें नंबर पर हैं। वहीं, चौथे पर नील भट्ट और तीसरे नंबर पर उनकी पत्नी ऐश्वर्या हैं। दूसरे नंबर पर अर्चना यानी अंकिता लोखंडे और पहले नंबर पर मुनव्वर फारुकी ने अपनी जगह बनाई। मुनव्वर का गेम लोगों को पसंद आ रहा है। लोग उनके सुलझे हुए अंदाज को पसंद कर रहे हैं। बता दें कि बीते दिन वीकेंड का वार पर सलमान खान ने ईशा मालवीय को जमकर फटकार लगाई। अंकिता और मनारा के बीच भी काफी कैट फाइट देखने को मिली।

Also Read

[ad_2]
Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button