संपादकीय

रणवीर के बाद अब विद्युत जामवाल का न्यूड फोटोशूट

Vidyut Jammwal Nude Photoshoot: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपने एक्टिंग के और अपने स्ंटट के लिए काफी मशहूर हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इस बार विद्युत ने कुछ ऐसी तस्वीरें साझा की है, जिसे देख लोगों को रणवीर सिंह और एनिमल के रणबीर की याद आ गई।

आपको याद होगा साल 2022 में रणवीर सिंह न्यूड फोटोशूट करवाया था, जिसको लेकर काफी बवाल भी हुआ था। वहीं हाल ही में रणबीर कपूर फिल्म एनिमल के एक सीन में बिना कपड़ों के नजर आते हैं। वहीं अब ऐसा ही कुछ विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने भी कर डाला। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर रविवार की सुबह न्यूड फोटो शेयर की है। जो काफी चर्चा में आ गई है।

‘हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापसी’ – Nude Photoshoot

विद्युत जामवाल इन दिनों हिमालय में हैं। जहां उन्होंने तीन फोटोज शेयर की और कैप्शन में लिखा, हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापसी – “परमात्मा का निवास” 14 साल पहले शुरू हुई थी। इससे पहले कि मुझे एहसास होता, हर साल 7-10 दिन अकेले बिताना मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गया। जंगल में आकर, मुझे अपना एकांत ढूंढना और “मैं कौन नहीं हूं” को जानने के महत्व को महसूस करना पसंद है, जो कि “मैं कौन हूं” को जानने के साथ-साथ शांति में खुद की रक्षा करने का पहला कदम है।

मैं अपने कम्फर्ट जोन के बाहर सबसे अधिक आरामदायक हूं। मैं प्रकृति की प्राकृतिक आवृत्ति के साथ तालमेल बिठाता हूं और मैं खुद को सैटेलाइट डिश एंटीना के रूप में कल्पना करता हूं। यहीं पर मैं वह ऊर्जा पैदा करता हूं, जिसके साथ मैं खुद को घेरना चाहता हूं और घर वापस आना चाहता हूं। अपने जीवन में एक नए अध्याय का अनुभव करने के लिए तैयार हूं – पुनर्जन्म।

Also Read

एक्टर ने लिखा नोट

एक्टर ने आगे लिखा, ‘मैं अपने कम्फर्ट जोन के बाहर सबसे ज्यादा आरामदायक हूं। मैं प्रकृति की प्राकृतिक आवृत्ति के साथ तालमेल बिठाता हूं और मैं खुद को सैटेलाइट डिश एंटीना के रूप में कल्पना करता हूं- जो खुशी और प्यार के कंपन प्राप्त और उत्सर्जित कर रहा है। मैं करुणा की आवृत्ति पर कंपन करता हूं। मैं निर्धारण की आवृत्ति पर कंपन करता हूं। मैं उपलब्धि की आवृत्ति पर कंपन करता हूं। मैं क्रिया की आवृत्ति पर कंपन करता हूं। यहीं पर मैं वो ऊर्जा पैदा करता हूं, जिसके साथ मैं खुद को घेरना चाहता हूं और घर वापस आना चाहता हूं, अपने जीवन में एक नए अध्याय का अनुभव करने के लिए तैयार हूं – पुनर्जन्म। यह भी शेयर करना पसंद करूंगा कि यह एकांत मन के लिए अकल्पनीय है, लेकिन जागरूकता में होने पर ही एक्सपेरिमेंटल होता है.. मैं अब अपने अगले चैप्टर- क्रैक के लिए तैयार और उत्साहित हूं, जो 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। Pic courtesy- एक स्थानीय चरवाहा मोहर सिंह।’

Vidyut Jammwal Nude Photoshoot

ट्रोल हुए विद्युत जामवाल – Nude Photoshoot

एक बोला, ‘सोफिया अंसारी का करियर खत्म करने वाला है।’ एक कमेंट आया, ‘बिल्कुल नहीं पता कि लोग न्यूडिटी को केवल यौन संबंध के रूप में क्यों देखते हैं? क्या कलाकार श्रद्धा में नग्नता नहीं चित्रित करते? क्या माताएं इस तरह जन्म नहीं देतीं? क्या हमारे देश में बच्चे नग्न नहीं घूमते? यदि प्रकृति के साथ सबसे सुरक्षित तरीके से जुड़ना ही वो कंफर्टेबल महसूस करता है, तो उसे ऐसा ही करने दें!’ एक ने एक्टर से सवाल किया, ‘ये करना जरूरी था क्या…?’ किसी ने लिखा, ‘रणवीर सिंह बी लाइक: मैं क्या काम छोड़ दूं?’ एक यूज़र ने कमेंट कर कहा, ‘सब ठिक है तुम चड्ढी पहने या नहीं पहने कोई फर्क नहीं पडता। ये ही अगर कॉमन मैन करे तो अभी तक कॉमेंट्स में मम्मी और पापा को लोग याद करते।’

Vidyut Jammwal Nude Photoshoot

नई फिल्म का किया एलान

इस पोस्ट के साथ साथ एक्टर ने अपनी नई फिल्म का भी एलान किया है। उन्होंने आगे लिखा, अब मैं अपने अगले चैप्टर – क्रैक के लिए तैयार और उत्साहित हूं, जो 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Vidyut Jammwal Nude Photoshoot




Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button