छत्तीसगढसंपादकीय

दुर्ग-भिलाई के कई बारों में पुलिस की सरप्राइज चेकिंग: एक साथ ताबड़तोड़ कार्रवाई से संचालकों में मचा हड़कंप… लायसेंस और स्टॉक चेकिंग के साथ दी ये हिदायत

दुर्ग-भिलाई। छत्तीसगढ़ में सरकार बदलने के बाद हर जिलों में पुलिस तत्परता से लॉ एंड आर्डर मैंटेन करने के लिए कार्रवाई कर रही है। दुर्ग पुलिस ने इसी कड़ी में दुर्ग-भिलाई के अलग-अलग बार में औचक निरक्षण किया। दुर्ग SSP राम गोपाल गर्ग के निर्देशन में जिले के समस्त बारों में यह सरप्राइस चेकिंग की गई। पुलिस की 17 टीमों के द्वारा एक ही समय पर शहर के बड़े बारों में छापा पड़ने पर बार संचालकों में हड़कंप मच गया।

पुलिस की टीम ने बार का लायसेंस और स्टॉक चेक किया। इसके साथ ही पुलिस ने संचालकों को समय सीमा का ध्यान रखने व हुक्का न पिलाने की हिदायत दी है। मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने रात 9 बजे से सरप्राइस अभियान चलाया। जिसमें ,समस्त थाना एवं चौकी प्रभारी के द्वारा रात 9.30 बजे से चलाए गए अभियान में कुल 17 टीम बनाकर जिले के समस्त बारों में एक साथ चेकिंग कार्रवाई की गई थी। जिससे बार संचालकों में हड़कंप मचा हुआ था।

इस अभियान के दौरान राजपत्रित अधिकारी , 17 थाना प्रभारी सहित 100 से अधिक पुलिस कर्मी तैनात किए गए थे। जिन्होंने जिले भर के अलग-अलग बारों में एक साथ छापा मार कर समझाइश दिया किया। उपरोक्त बारो में रेड कार्यवाही की गई- होटल मार्क, स्टील क्लब, पंजाब बार, होटल लोटस, शिवनाथ कैफेटेरिया, होटल सागर, होटल सम्राट, रॉयल कोर्ट, चिली पेपर, होटल इंद्रलोक, होटल अमित इंटरनेशन, गोल्डन बार, मधुबन बार , ब्लू हेवन बार, जलतरंग बार, मेघदूत बार, होटल किंग्सफोर्ट आदि बारो में जा कर चेक किया गया। चेक करने पर बार का लायसेंस एवं स्टॉक का निरीक्षण कर समय सीमा का ध्यान रखने व हुक्का न पिलाने की हिदायत दी गई। दुर्ग पुलिस की यह कार्यवाही आगे भी लगातार जारी रहेगी।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button