संपादकीय

मगरमच्छ को देखते ही देखते निगल गया अजगर

[ad_1]

Snake Viral Video: कहा जा रहा है कि जंगल का राजा शेर है, लेकिन पानी में सबसे ताकतवर जानवर मगरमच्छ होता है, जो शिकार करने से कभी नहीं चूकता। यह वायरल हो रहे वीडियो में कुछ नए और अद्वितीय चुनौतीपूर्ण सीन हैं, जिसमें मगरमच्छ को एक अजगर के सामने देखा जा रहा है। इसके बाद होने वाली घटनाएं देखकर लोगों की रौंगतें खड़ी हो जाएँगी।

यहाँ देखें Snake का Viral Video

अजगर और मगरमच्छ का हुआ आमना सामना | Snake Viral Video

वायरल हो रहे वीडियो में दर्शक देख सकते हैं किस तरह से एक मगरमच्छ पानी के अंदर अपने शिकार को ढूढ़ने के लिए इधर-उधर भटक रहा होता है। लेकिन तभी उसके सामने एक खतरनाक और विशालकाय अजगर सामने आ जाता है, जिसे देखकर वह वहां से पीछे हट जाता है और अपनी जान बचाने के लिए भागने लगता है। अजगर तो अपने शिकार को ढूढ़ने के लिए ही बाहर निकला रहता है और तभी मौके पर उसे मगरमच्छ नजर आता है, जिसे वह वहीं पर पूरा निगल जाता है।

अजगर ने किया मगर का काम तमाम

वीडियो में आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि कैसे मगरमच्छ खुद को अजगर के जबड़े से छुड़ाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसमें सफलता नहीं मिलती है। अजगर मगरमच्छ को थोड़ा-थोड़ा करके अपने मुंह के अंदर लेता है, और आखिर में मगरमच्छ को पूरी तरह से निगल जाता है। वीडियो देखकर उपयोगकर्ता काफी हैरान हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो | Ajgar Aur Magarmach

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Instagram पर @hunting.world.ir उपयोगकर्ता हैंडल से साझा किया गया है। वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है, और इस पर उपयोगकर्ताओं द्वारा उत्साहबद्ध कमेंट्स और लाइक्स दिए जा रहे हैं।



[ad_2]
Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button