छत्तीसगढसंपादकीय

बड़ी खबर: कैबिनेट की बैठक कल, CM साय बोले – मोदी की गारंटी के आधार पर होंगे निर्णय, मंत्रिमंडल विस्तार पर मुख्यमंत्री ने कहा…

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री विष्‍णुदेव साय ने साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित समारोह में शपथ ग्रहण कर लिया है। शपथ कार्यक्रम के बाद मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय अपने दोनों डिप्‍टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा के साथ नवा रायपुर स्थित मंत्रालय पहुंचे और अपने कक्ष में पूजा अचर्नाकर पदभार ग्रहण किया। बताया जा रहा है की कैबिनेट की बैठक कल होगी। कैबिनेट की बैठक में घोषणा पत्र की प्राथमिकताओं को तय किया जाएगा।

मुख्यमंत्री बनने के बाद विष्णुदेव साय ने मीडिया से बातचीत करते हुए सभी का धन्यवाद दिया। विष्णुदेव साय ने जनता का अभार जताते हुए कहा कि आज शपथ ग्रहण के बाद पहला दिन था, इसे लेकर सभी मंत्रालय आये हुए थे। कल कैबिनेट की बैठक होगी जिसमें विस्तार से चर्चा होगी। ये पूछे जाने पर कि सरकार की प्राथमिकताएं क्या होगी। उन्होने कहा कि कल कैबिनेट की बैठक में प्राथमिकताएं तय की जायेगी।

मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में नये मुख्यमंत्री ने कहा कि इंतजार कीजिये। मुख्यमंत्री साय ने कहा कि मोदी की गारंटी सभी को पता है। कल कैबिनेट की बैठक में प्राथमिकताओं के आधार पर निर्णय लिये जायेंगे।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button