छत्तीसगढसंपादकीय

वैशाली नगर MLA रिकेश सेन अचानक अहमदाबाद रवाना: क्यों मांग रहे दो दिन की छुट्टी…? वजह जानकर आप भी जाएंगे खुश

भिलाई। वैशाली नगर विधानसभा के लगभग 32 तालाबों का बहुत जल्द न सिर्फ कायाकल्प होने जा रहा है बल्कि क्षेत्र की सुंदरता और पर्यटन के दृष्टिकोण से भी वैशाली नगर के सभी तालाब काफी उपयोगी बनने जा रहे हैं। विधायक रिकेश सेन की इस नई सोच और पहल को वैशाली नगर की जनता जल्द ही मूर्त रूप में देखेगी। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी के ड्रीम प्रोजेक्ट कांकरिया झील की तर्ज पर वैशाली नगर के सभी तालाबों की दशा और दिशा को और अधिक सुंदर और बेहतर बनाने के प्रयास के तहत वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन आज अहमदाबाद रवाना हो रहे हैं। उनके साथ नगर निगम भिलाई, राज्य शासन के अधिकारी तथा आर्किटेक्ट टीम भी है। अहमदाबाद जाकर विधायक टीम सहित कांकरिया झील का अवलोकन करेंगे और उसके पूरे प्रोजेक्ट को समझेंगे ताकि उसी अनुरूप वैशाली नगर के सभी तालाबों का सौंदर्यीकरण हो सके।

विधायक रिकेश सेन ने बताया कि अहमदाबाद की कांकरिया झील नरेंद्र मोदी जी का ड्रीम प्रोजेक्ट है, उसे देखने और समझने के लिए दो दिन के लिए अहमदाबाद जा रहा हूं। वैशाली नगर विधानसभा में भेलवा तालाब, संजय नगर से लेकर सभी कुल 32 तालाब हैं जिसे मैं अच्छी तरह से सजाना और संवारना चाहता हूं। मैंने देखा है कि तालाबों में अब तक करोड़ों रुपए खर्च हो चुके हैं लेकिन तालाब जस के तस हैं, कुछ अच्छा करने के लिए, कुछ अच्छा बनाने के लिए, कुछ यूनिक बनाने के लिए मैं कांकरिया प्रोजेक्ट को देखने जा रहा हूं। मेरे साथ निगम के अधिकारी, राज्य शासन के अधिकारी और आर्किटेक्ट टीम भी होगी। इसलिए वहां से सीखने समझने के बाद बहुत जल्द वैशाली नगर क्षेत्र के सभी तालाबों पर काम शुरू किया जाएगा। श्री सेन ने वैशाली नगर की जनता से 2 दिन की अपनी छुट्टी की मांग करते हुए कहा कि मैं वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र को सजाने और संवारने का स्वप्न लेकर अहमदाबाद जा रहा हूं इसलिए 2 दिन तक वैशाली नगर की क्षेत्र की जनता से भेंट मुलाकात नहीं हो सकेगी। वहां से लौट के बाद मैं पुन: आप सबके सुख-दु:ख में सहभागी बनने के लिए, आपकी सेवा में तैयार मिलूंगा।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button