छत्तीसगढसंपादकीय

वार्ड-51 पहुंचे ​भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव: जीत के लिए वोटर्स का जताया आभार… युवक-युवती परिचय सम्मलेन और गौरा-गौरी कलश यात्रा में हुए शामिल

भिलाई। भिलाई नगर कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव विधानसभा चुनाव में जीत के बाद के बारी-बारी से अपने विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से भेंट-मुलाकात कर रहे हैं। हर वार्ड में जाकर बारी-बारी से अपने मतदाताओं के बीच पहुंच रहे है। उन्हें प्रमाण करके उनका धन्यवाद और आभार व्यक्त कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज रविवार को विधायक यादव वार्ड 51 शहीर वीर नारायण वार्ड पहुंचे। जहां वार्ड के मतदाताओं ने हजारों की संख्या में उपस्थित हुए। वार्ड में पहुंचते ही वार्ड के नागरिकों ने सबसे पहले विधायक यादव का भव्य स्वागत किया। पुष्प माला पहनाएं और फूलो की वर्षा की।

इसके बाद वार्ड की महिलाओं ने विधायक की आरती उतार कर ​तिलक लगाया। इसके बाद सभी बाबा गुरूघासी मंदिर जैतखाम के पास उपस्थित हुए। फिर वहां विधायक यादव ने बाबा गुरूघासी को प्रमाण कर आशीर्वाद लिया। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए विधायक श्री यादव ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप सभी विश्वास, प्रेम और आशीर्वाद हमेशा मुझे मिलते रहा है। इस बार भी जो आप सभी के आशीर्वाद ने मुझे जीताया है। इसके लिए मैं आप सभी का आभारी हूं।

युवक-युवती परिचय सम्मलेन में हुए शामिल
रविवार को कलार सिन्हा समाज का सामाजिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। युवक युवती परिचय सम्मेलन कार्यक्रम में विधायक श्री यादव मुख्य रूप से उपस्थित रहे। जहां विवाह योग्य युवक-युवतियों ने अपने जीवन साथी के लिए शामिल हुए। इस सामाजिक कार्यक्रम में पहुंचे विधायक श्री यादव ने पूरे समाज का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सिन्हा समाज का आशीर्वाद हमेशा मिलता रहा है।

गौरा-गौरी कलश यात्रा में हुए सम्मलित
छावनी में आज गौरा गौरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जहां वार्डवासियों ने भव्य रैली निकली। इस कार्यक्रम में भिलाई नगर विधायक श्री यादव शामिल हुए। जिन्होंने गौरा-गौरी की पूजा अर्चना की और रैली में शामिल हुए। साथ ही वार्ड के जनता की खुशहाली और समृदि्ध की कामना की। इसके अलावा ब्रहमकुमार के कार्यक्रम में पहुंचे। जहां सभी दीदी और भाइयों का विधायक ने आभार व्यक्त किया।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button