छत्तीसगढसंपादकीय

दुर्ग में परिवार ने खाया जहर: बाबा का प्रसाद बता कर पति ने पत्नी और दो बच्चों को जबरन खिलाया! बच्ची समेत पिता की मौत… पत्नी और बच्ची ICU में एडमिट, तीसरी बच्ची की ऐसे बची जान; जानिए पूरा मामला

दुर्ग। दुर्ग के जामुल में एक ही परिवार के 4 लोगों ने जहर खा लिया हैं। जहर खाने वाले में पति-पत्नी और उनकी दो बेटी शामिल है। पति और एक बेटी की मौत हो गई है। वहीं पत्नी और एक बेटी की हालत गंभीर हैं। ये मामला जामुल थाना क्षेत्र के वार्ड 4 लक्ष्मीपारा का हैं। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया हैं। दोनों गंभीर का भिलाई के निजी अस्पताल स्पर्श हॉस्पिटल में जारी हैं। मरने वालों की पहचान हेमलाल वर्मा उम्र 40 साल और उसकी बेटी प्रिया वर्मा उम्र 14 साल के रूप में हुई है। पत्नी जान्हवी वर्मा उम्र 38 साल और उसकी बेटी मुस्कान वर्मा उम्र 11 साल ICU में एडमिट हैं। जामुल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घरवालों ने पुलिस को बताया कि रात में घर लौटने के बाद हेमलाल वर्मा ने पत्नी से कहा कि उसे किसी बाबा ने प्रसाद दिया है। इसे खा लो तो भविष्य में उन्हें कोरोना या अन्य कोई बीमारी नहीं होगी। पत्नी ने प्रसाद खाने से मना किया तो उसने उसे जबरदस्ती प्रसाद खिलाया। इसके बाद बड़ी बेटी प्रिया और मुस्कान को भी प्रसाद खिलाने के बाद खुद खा लिया। कुछ घंटे बार रात 11 बजे उन लोगों उल्टी होना शुरू हो गई। उल्टियां होता देख जान्हवी नीचे सास-ससुर के पास पहुंची और पूरी बात को बताया। घर वालों ने तुरंत उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने खेमलाल को मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद जान्हवी, प्रिया और मुस्कान को स्पर्श हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। यहां इलाज के दौरान मंगलवार तीन बजे प्रिया ने भी दम तोड़ दिया। मामला पुलिस की माने तो ये मामला पूरे परिवार के साथ खुदकुशी का दिखता है। खेमलाल ने जानते हुए अपनी पत्नी और बेटियों को जहर दिया और खुद खाया है। सबसे छोटी बेटी रितिका इसलिए बच गई क्योंकि वो अपने बाबा दादी के पास नीचे सोने गई थी। एक घर से दो लोगों की मौत के बाद जामुल पुलिस मंगलवार को हरकत में आई। पुलिस आनन फानन में घटना स्थल पहुंची। पुलिस परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button