छत्तीसगढसंपादकीय

प्यार में पागल हुई महिला तो पति की कर दी हत्या: पति को जहर देकर मारा, फिर बच्चों को लेकर प्रेमी संग हुई फरार… मौत से पहले युवक ने वीडियो बनाकर बताया अवैध संबंध के बारे में

प्यार में पागल हुई महिला तो पति की कर दी हत्या

क्राइम डेस्क। राजस्थान के भरतपुर में जहर देकर एक महिला ने पति की हत्या कर दी. इसके बाद वह बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. महिला के पति की मौत हो गई है, लेकिन मरने से पहले उसने वीडियो बनाकर पूरी घटना के बारे में बताया है. ये वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला गुरुवार का है. भरतपुर के बयाना थाना इलाके के गांव सिकंदरा का रहने वाला 35 वर्षीय भाग सिंह अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ नदबई कस्बे में रह रहा था. भाग सिंह मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण कर रहा था. भाग सिंह की पत्नी आरती देवी का पड़ोस में रहने वाले एक रिश्तेदार के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. जब भाग सिंह को इस बारे में पता चला तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया.

भाग सिंह की जब तबीयत खराब हो गई तो उसे नदबई के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन जब उसे एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया जा रहा था, तभी उसने अपने बयान का वीडियो बनाया, जो वायरल हो गया.

वायरल हो रहे वीडियो में भाग सिंह ने कहा है कि मेरी पत्नी का एक व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था. पत्नी ने मेरे साथ मारपीट की और मुझे खाने में जहर दे दिया है. वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है. यह वीडियो भाग सिंह की मौत से कुछ घंटे पहले का है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है.

भाग सिंह की शादी पांच वर्ष पहले हुई थी. उसके तीन बच्चे हैं. आरोप है कि भाग सिंह जिस किराये के मकान में रह रहा था, वहां पड़ोस के मकान में कोई रिश्तेदार आता रहता था, जिससे भाग सिंह की पत्नी का अफेयर हो गया था.

नदबई थाने के हेड कॉन्स्टेबल सोरन सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति द्वारा जहर खा लेने की सूचना पर उसे जिला अस्पताल लाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई. इस मामले की शिकायत दर्ज कर ली है. उसके आधार पर जांच की जा रही है.

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button