छत्तीसगढसंपादकीय

CG – युवक की हत्या: पहले शराब लेने के चक्कर में दो युवकों को बीच हुआ विवाद… आरोपी ने गुस्से में आकर सिर और छाती पर वॉर कर दिया वार… युवक की चले गई जान, 5 दिन बाद आरोपी गिरफ्तार

युवक की हत्या

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शराब के चक्कर में युवकी की हत्या हो गयी है। बताया जा रहा है की दो युवकों के बीच शराब लेने को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया की एक युवक ने दूसरे युवक की हत्या कर दी। मामला गंज थाना क्षेत्र का है।

गंज थाना प्रभारी आशीष यादव ने बताया कि, 30 दिसंबर की शाम गंजपारा स्थित देशी शराब दुकान में गुढ़ियारी कलिंग नगर के रहने वाले सुशील भोजवानी और अविनाश बघेल शराब खरीद रहे थे। सभी अपनी लाइन में लगे थे, इस दौरान सुशील शराब खरीदने बिना लाइन में लगे ही शराब खरीदने आगे आ गया, तो वहां पर खड़ा अविनाश बघेल ने सुशील को लाइन में लगकर शराब खरीदने को कहाँ इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चालू हो गई।

इस मारपीट के बीच, अविनाश बघेल पास में पड़े ईट को उठाकर सुशील के सिर और छाती पर दे मारा जिससे वह बुरी तरह घायल होकर जमीन पर गिर गया। आसपास मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

युवक की मौत की सूचना वह पर मौजूद लोगो ने दी फिर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। गंज पुलिस को वरिष्ठ अधिकारियों ने आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। गंज थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। घटना में शामिल आरोपी के संभावित ठिकानों में जाकर ढूंढा और आसपास के फुटेजों को भी चेक किया गया।

पुलिस ने शुक्रवार को एक ठिकाने पर आरोपी की मौजूदगी की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस ने अविनाश बघेल को मौके से गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button