छत्तीसगढसंपादकीय

छत्तीसगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा… दो बाइक में जबरदस्त टक्कर, 5 साल की बच्ची समेत 3 लोगों ऑन द स्पॉट मौत

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में सड़क हादसों का दौर लगातार जारी है। जिले में शुक्रवार की शाम एक और दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमें 3 लोगों ने जान गवा दी है। बताया जा रहा है कि, NH-49 पर 2 बाइक की जबरदस्त हुई। इस हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई है। मरने वाले में 5 साल की मासूम बच्ची भी थी। वहीं तीन और घायल हैं, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज जारी है। साथ ही तीन लोगों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मर्च्युरी भेजा गया है। पूरा मामला जिले के जूटमिल थाना इलाके का है।

मिली जानकारी के अनुसार, NH-49 ओडिशा मार्ग पर ग्राम मिडमिडा के पास ये हादसा हुआ है। ग्राम झलमला में गहिरा मेला लगा हुआ था, जिसके कारण भारी वाहनों की आवाजाही के कारण यह घटना घटित हुई ऐसा बताया जा रहा है। राहगीरों ने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आवाज दूर तक सुनाई दी। वहीं घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई। पुलिस ने बताया कि मरने वालों की पहचान हो गई है। मामले की जांच की जा रही है।

DB डिजिटल की एक रिपोर्ट के अनुसार, मृतकों की पहचान सुखदेव फोबिया 27 साल निवासी गढउमारिया और 5 साल की बच्ची गढउमारिया निवासी कुहू सिदार के रूप में हुई है। मृतकों में एक स्थानीय ग्रामीण भी शामिल है। मृतक सुखदेव फोबिया की पत्नी रीमा फोबिया (26), खेमराज साव (14) और कोतरलिया निवासी रॉकी उर्फ हरिकृष्ण पटेल गंभीर रूप से घायल हैं।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button