छत्तीसगढसंपादकीय

CG VIDEO: बीच सड़क पर पति से अफेयर को लेकर दो महिलाओं में हाई वॉल्टेज ड्रामा, जमकर की मारपीट, वीडियो हुआ वायरल देखिए

बीच सड़क पर पति से अफेयर को लेकर दो महिलाओं में हाई वॉल्टेज ड्रामा

बस्तर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर शहर में मुख्य सड़क में लाइब्रेरी के सामने दो महिला आपस में भीड़ गई और एक दूसरे पर जमकर लात घुसे चलाई. लगभग आधे घंटे तक दोनों के बीच जमकर झूम झटकी होते रही. इसके बाद देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इस दौरान कुछ लोगों ने अपने मोबाइल में दोनों महिला के बीच मारपीट का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया. वहां मौजूद कुछ लोग मारपीट कर रही एक महिला को समझाने की कोशिश भी की, लेकिन महिला ने दूसरी महिला के बाल को पकड़े रहा और जमकर मारपीट की.

काफी देर तक दोनों के बीच विवाद खत्म नहीं होने से इसकी जानकारी वहां मौजूद लोगों ने कोतवाली पुलिस को दी, जिसके बाद कोतवाली पुलिस की टीम ने भी काफी देर तक दोनों महिला को समझाने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान एक महिला अपने छोटे बच्चों को लेकर दूसरी महिला का बाल पकड़े रही. काफी देर के बाद पुलिस के जवानों ने दोनों महिला को अलग कर शांत कराया. इसके बाद दोनों महिला को कोतवाली थाना ले आई, प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि जिस महिला ने मारपीट की है उसके पति का दूसरी महिला के साथ अफेयर है, इससे नाराज महिला ने दूसरी महिला को लाइब्रेरी के सामने देखा और फिर मारपीट शुरू कर दी.

कोतवाली थाना प्रभारी लीलाधर राठौर ने बताया कि दोनों महिला जगदलपुर के ही निवासी हैं, एक महिला शादीशुदा है जो दो बच्चे की मां है, उस महिला ने दूसरी महिला पर आरोप लगाया है कि उसके पति का महिला के साथ अफेयर है, काफी समझाने के बाद भी महिला उसके पति का पीछा नहीं छोड़ रही है, और दोनों बच्चे को मारने की साजिश रच रही है ,इस महिला के वजह से आए दिन पति-पत्नी में विवाद हो रहा है, इस वजह से गुस्साए महिला ने जब उसके पति की प्रेमिका यानी की दूसरी महिला को देखा है तो आपा खोते हुए वही मारपीट शुरू कर दी और दोनों के बीच जमकर झूमा झटकी हुई.

वहीं इस मामले में दूसरी महिला का कहना है कि उसका दूसरी महिला के पति के साथ किसी तरह का कोई संबंध नहीं है. महिला शक्की होने की वजह से हमेशा उनसे गाली गलौच कर अपशब्द कहती रहती है, जब वह मार्केट के लिए निकली हुई थी. इसी दौरान अपने दो बच्चों के साथ महिला ने उसके साथ सड़क में मारपीट शुरू कर दी. जिससे उन्हें चोट भी आई है. इधर पुलिस दोनों महिला के बयान दर्ज कर रही है, हालांकि अब तक इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं किया गया है. थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में पूछताछ के लिए महिला के पति को भी थाना बुलाया गया है और उनके बयान के बाद ही पूरी जानकारी मिल पाएगी. फिलहाल दोनों महिला थाना में लिखित शिकायत कर रही है.

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button