छत्तीसगढ

पीएम नरेंद्र मोदी ने किया ‘अटल सेतु’ का उद्घाटन, अब 15 मिनट में तय होगी 2 घंटे की दूरी

PM Modi Atal Setu Inauguration: मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नासिक और मुंबई दौरे पर हैं। अपनी यात्रा में पीएम मोदी ने सबसे पहले नासिक के कालाराम मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद पीएम ने राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन किया। इससे पहले पीएम ने नासिक में रोड शो किया और उनके साथ सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम अजित पवार भी शामिल दिखे। इसके बाद पीएम ने मुंबई का मेकओवर करने वाले भारत के सबसे लंबे माने जाने वाले सागरीय पुल मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक-एमटीएचएल (अटल सेतु) का उद्घाटन भी किया।

पीएम मोदी ने नवी मुंबई में देश के सबसे लंबे समुद्री पुल मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक (MTHL) का उद्घाटन किया। एमटीएचएल, जिसे पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर अटल सेतु के रूप में भी जाना जाता है, मुंबई के सेवरी से शुरू होता है और रायगढ़ जिले के उरण तालुका में न्हावा शेवा में समाप्त होता है।

पीएम मोदी ने नासिक के रामकुंड में पूजा-अर्चना की

पीएम मोदी ने नासिक के रामकुंड में पूजा-अर्चना की और संत एकनाथ जी द्वारा मराठी में लिखित भावार्थ रामायण के श्लोक सुने।

देश और समाज को नई ऊंचाई पर ले जाएगा युवाः पीएम मोदी

राष्ट्रीय युवा महोत्सव को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि युवाओं का सामर्थ्य, सेवाभाव देश और समाज को नई ऊंचाई पर ले जाएगा।

Also Read: Ayodhya Ram Mandir Live | प्राण प्रतिष्ठा में 13 दिन शेष

पीएम मोदी ने मंदिरों में सफाई का फिर दिया संदेश

पीएम मोदी ने नासिक के कालाराम मंदिर में पूजा करने के बाद वहां सफाई भी की। इसके बाद पीएम ने राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन कर लोगों को संदेश दिया कि 22 जनवरी तक रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने तक मंदिरों में सफाई करें। पीएम ने कहा कि मैं फिर दोहराता हूं कि मंदिरों में सभी राम भक्त श्रमदान करें।

पीएम ने स्वामी विवेकानन्द की जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित की

महाराष्ट्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नासिक में स्वामी विवेकानन्द की जयंती पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की।

Ayodhya Ram Mandir Live | प्राण प्रतिष्ठा में 10 दिन शेष: 22 जनवरी को अयोध्या में महकेगी कन्नौज की खुशबू


Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button