छत्तीसगढसंपादकीय

दुर्ग। शिव धाम कोड़िया में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का दिया गया निमंत्रण।

*राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का दिया गया निमंत्रण*

*शिवधाम कोड़िया* के *श्री सहस्त्रेश्वर महादेव जी* को प्रथम निमंत्रण देकर ग्राम के प्रत्येक घरों में जाकर अक्षत एवं निमंत्रण पत्रक दिया गया ।

*22 जनवरी* को लेकर *शिवधाम कोड़िया* में उत्साह का माहौल है, दिन में ग्राम के युवा साथियों द्वारा भव्य पदयात्रा निकाला जायेगा , यात्रा के माध्यम से गांव के विभिन्न मंदिरों में ध्वज लगाया जाएगा और यात्रा के समापन में शिवालय में दीपमाला से जय श्री राम लिखा जायेगा जो आकर्षण का केंद रहेगा।

शाम को प्रत्येक घर में रंगोली बना कर एवम दीपक जलाकर दीपावली मनाया जाएगा और संध्या कालीन सुंदरकांड का पाठ के साथ आयोजन को विराम दिया जाएगा।

 

मंदिर प्रबंधन समिति के अध्यक्ष श्री प्रदीप साहू ने पत्र वार्ता में कहा कि रामलाल अयोध्या में विराजमान हो रहा है उसका साक्षी हम बन रहे हैं हमारे कई पीढियो ने मंदिरों को टूटते हुए देखा है लेकिन हम परम सौभाग्यशाली है कि श्रीरामलला के मंदिर निर्माण एवं प्राण प्रतिष्ठा को देख पा रहे हैं। मैं प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी एवम समस्त भारतवासियों को हृदय से धन्यवाद देता हूं जिनके प्रयास एवम सहयोग से यह भव्य और दिव्य निर्माण संभव हो पाया।

प्रदीप साहू ने क्षेत्र के सभी सनातनी भाईयो और बहनों से अपील किया है कि यात्रा उपस्थित हो कर उत्साहवर्धन करें ।और सनातनी होने पर गर्व करें।

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button