छत्तीसगढसंपादकीय

CG – शर्मनाक मामला: 4 साल की बच्ची को घुमाने ले जाने के बहाने नदी किनारे ले गया युवक, किया दुष्कर्म… बेहोशी के हालत में छोड़ भागा आरोपी… पुलिस ने किया गिरफ्तार

4 साल की बच्ची को घुमाने ले जाने के बहाने नदी किनारे ले गया युवक

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में 4 साल की बच्ची के आठ रेप की घटना सामने आया है। बच्ची को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, ग्राम पंचायत चंवरपुर के गांव बोसरीडांड का रहने वाला सचिन एक्का (18) अपने ही पड़ोस में रहने वाली 4 साल की बच्ची को घुमाने ले जाने के नाम पर नदी की ओर ले गया। वहां उसने बच्ची के साथ अनाचार किया। काफी समय तक जब बच्ची घर नहीं लौटी, तो उसकी परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया।

तलाश करने पर परिजनों को बच्ची नदी के पास बेहोशी की हालत में मिली। बच्ची को होश में लाकर जब उससे पूछा गया, तो उसने बताया कि उसके साथ सचिन ने गंदा काम किया है। इसके बाद बच्ची को लेकर उसके परिजन और गांववाले लैलूंगा थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ IPC की धारा 363, 376 क, ख पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की मेडिकल जांच कराकर उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button