छत्तीसगढसंपादकीय

CG में चोर दंपती गिरफ्तार: नागपुर से रायपुर चोरी करने आए पति-पत्नी… चुराई हुई गाड़ियां बेचने की फिराक में थे… पुलिस ने पकड़ा, 8 बाइक और एक ई-रिक्शा जब्त

CG में चोर दंपती गिरफ्तार

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। ये पति-पत्नी चोरी करते थे। दोनों नागपुर से रायपुर शिफ्ट हुए थे। फिर अलग-अलग जगहों से बाइक चोरी कर बेचने की फिराक में थे। इस दौरान पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। यह मामला आजाद चौक पुलिस थाने का है।

मिली जानकारी के मुताबिक आजाद चौक पुलिस इलाके में बाइक चोरी की घटनाओं की जांच में जुटी थी। इस दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि संदिग्ध पति-पत्नी कुछ गाड़ियों को बेचने की फिराक में हैं। SSP प्रशांत अग्रवाल के निर्देश और ASP जयप्रकाश बढ़ई और CSP मयंक गुर्जर के मार्गदर्शन में आजाद चौक पुलिस टीम ने आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की।

आरोपी दंपती को भेजा गया जेल

आरोपियों में 20 साल का अनमोल जनबन्धु और उसकी पत्नी 20 साल की गीता जनबन्धु है। वे मूल रूप से नागपुर के रहने वाले हैं। कुछ दिनों से वे रायपुर के खमतराई में छठ तालाब के पास रह रहे थे। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने 8 दोपहिया और एक ई-रिक्शा शहर के अलग-अलग इलाकों से चोरी की है। पुलिस ने सभी गाड़ियों को बरामद कर लिया है। आरोपी दंपती को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button