छत्तीसगढसंपादकीय

आयुष यूनिवर्सिटी के MDS के नतीजे घोषित: रूंगटा डेंटल कॉलेज के स्टूडेंट्स का रहा दबदबा… लड़कियों ने मारी बाजी… बने यूनिवर्सिटी टॉपर्स, देखिए टॉप 10 लिस्ट

पंडित दीनदयाल उपाध्याय मेमोरियल आयुष, स्वास्थ्य विश्वविद्यालय के एमडीएस फर्स्ट ईयर के वार्षिक परिणाम घोषित हो गए है। जिसमे की संजय रूंगटा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के रूंगटा डेंटल कॉलेज के छात्र- छात्राओं ने टॉपर्स लिस्ट में बाजी मारी है। छत्तीसगढ़ के सभी 6 डेंटल कॉलेज के वार्षिक परिणाम रायपुर में घोषित किए गए हैं। जिसमे की रूंगटा डेंटल कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने टॉप-10 प्रवीण्य सुची में अपना नाम दर्ज किया।

ज्ञात हो की आयुष यूनिवर्सिटी के एमडीएस प्रथम के परिणामो में रूंगटा के 11 विद्यार्थियों ने टॉप -10 में अपना नाम दर्ज किया है। जब से रूंगटा डेंटल कॉलेज की स्थापना हुई है तब से यूनिवर्सिटी टॉप 10 रैंक में रूंगटा कॉलेज के ही स्टूडेंट्स का दबदबा रहा है। एमडीएस प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं द्वारा उत्कृष्ठ प्रदर्शन पर संस्था के चेयरमैन संजय रूंगटा एवं कॉलेज के डीन डॉ कार्तिक कृष्णा एम ने कहा की प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी रूंगटा कॉलेज के छात्र –छात्राओं ने वार्षिक परीक्षाओ में बेहतरीन रिजल्ट का प्रदर्शन किया है। जिसके लिए कॉलेज के सभी छात्र-छात्राओं तथा फैकल्टीज बधाई के पात्र हैं। इस उत्कृष्ट रिजल्ट के लिए छात्रों के मेहनत के साथ ही साथ कॉलेज प्रबंधन तथा फैकल्टीज को भी श्रेय देना होगा जो की कॉलेज के सुदृढ़ इंफ्रास्ट्रक्चर तथा फैसिलिटीज का उपयुक्त रूप से उपयोग कर छात्रों को आगे बढाने में सदैव तत्पर होते है।

एमडीएस प्रथम वर्ष में बी पल्लवी (पेडोडोंटिक्स) ने प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा पारस नाथ सोनवानी (ओरल सर्जरी), देबोलिना वैध्य (पेडोडोंटिक्स), किलारी अंजु नायडु (ओरल सर्जरी), चंदन सिंग (ओरल सर्जरी), सूद मिनाक्षी (ओएमडीआर), जधाओं श्रूसटी (अर्थोडोंटिक्स), शिवरन (कन्जवेटिव एण्ड एंडोडोंटिंक्स), सजनकार शिवानी किरण (पेरियोडोंटोलॉजी), वनजानी महिमा हरिश (प्रोस्थोडोंटिक्स), अग्रवाल संजना सुरेश (प्रोस्थोडोंटिक्स) ने क्रमशः द्वितीय, तृतीया, चतुर्थ, पांचवा, छठवा, सातंवा, नवां एवं दसवा स्थान प्राप्त किया।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button