संपादकीय

किसान के जुगाड़ का Video Viral, ट्रैक्टर के पीछे जोड़दी कई ट्रालियां

[ad_1]

Video Viral: भारतीय लोग कितने तेजस्वी होते हैं, यह वीडियो देखकर आप स्वयं देख पाएंगे। चाहे कितना भी कठिन काम हो, उन्होंने उसे आसान बनाने के लिए जुगाड़ लगा दिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति ने ट्रैक्टर के पीछे कई ट्रॉलियों को बांधकर उसे रेलगाड़ी बनाई है और उस पर गन्ने लोड करके ले जा रहा है।

सोशल मीडिया पर छा गया है ये Video Viral

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत चर्चा में है। जिस व्यक्ति ने ट्रैक्टर को इस तरह से जुगाड़ करके ट्रॉलियों को जोड़ा, वो देखते ही लोग हैरान हो गए। उन्होंने इस काम से ईंधन और समय दोनों में बचत की है। अब वह गाड़ी ट्रैक्टर की कम मालगाड़ी और ज्यादा रेलगाड़ी जैसी लग रही है। जो भी हो, इस जुगाड़ को देखने के बाद लोग हैरान हो जाएंगे।

यहाँ देखे Video Viral

Also Read

सोशल मीडिया पर लोगो को खूब भा रहा है वायरल वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर यूजर एक्स के नाम से साझा किया गया है। उसने कैप्शन में लिखा है- ‘एक अकेला!’ और वीडियो को लोगों ने बहुत पसंद किया है। इसे अभी तक 70 हजार लोगों ने देखा है और 2,500 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसके अलावा, बहुत से लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है।



[ad_2]
Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button