छत्तीसगढसंपादकीय

माइलस्टोन एकेडमी भिलाई में स्टूडेंट्स के लिए नाइट कैंप रहा शानदार: IIT भिलाई और मॉल भ्रमण के बाद स्कूल कैंपस में रामायण का पाठ… DJ में एन्जॉय करने के बाद सुबह योग भी किया

भिलाई। माइलस्टोन एकेडमी भिलाई में शनिवार को स्टूडेंट्स के लिए नाइट कैंप का आयोजन किया गया। इसके साथ ही बच्चों को शैक्षणिक भ्रमण भी कराया गया। इस कार्यक्रम की सारी जानकारी पहले ही ही सभी विद्यार्थियों को दे दी गई थी। जैसी बच्चों ने शाला में कदम रखा सभी बच्चों का स्वागत तिलक लगाकर किया गया। सभी विद्यार्थियों को समूहों के आधार पर विभाजित करने के बाद उन्हें आई. आई. टी .भिलाई, निजी होटल, मॉल एवं सिविक सेंटर का भ्रमण करवाया गया। शाम को जब उन्होंने सीनियर विंग में कदम रखा तो उनका स्वागत डोल नगाड़े के साथ किया गया। जहां सभी ने जूनियर विंग माइलस्टोन की शिक्षिकाओं द्वारा प्रस्तुत रामायण का आनंद उठाया।

इसके साथ ही स्टूडेंट्स के लिए फन फेयर का भी आयोजन किया गया। इसका मजा लेते हुए डीजे मैं सभी ने खूब नृत्य किया। सुबह सवेरे जल्दी उठकर योगाभ्यास करने के बाद सभी अपने-अपने घरों की ओर रवाना हो गए। इस पूरे कार्यक्रम के दौरान डायरेक्टर डॉ. ममता शुक्ल के मार्गदर्शन में पूरे माइलस्टोन परिवार ने अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया।

स्टूडेंट्स को बहुत सारी चीजों को सीखने का मौका मिला उन्हें बहुत सारी नई जानकारियां प्राप्त हुई। बुजुर्गों का ध्यान किस प्रकार रखना है, अपने समय को किस प्रकार उपयोग में लाना है , पैसे को किस प्रकार खर्च किया जाए? अपने साथी के साथ किस प्रकार रहा जाए? आदि अच्छी बातों के साथ पूरे माइलस्टोन परिवार ने बच्चों को सुबह विदाई दी। इस कार्यक्रम की सफलता के साथ समाप्ति पर शाला की डायरेक्टर डॉ. ममता शुक्ला एवं डायरेक्टर अकैडमी शुभम शुक्ला ने सभी विद्यार्थियों को एवं पूरे माइलस्टोन परिवार को शुभकामनाएं दी।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button