छत्तीसगढसंपादकीय

दुर्ग में ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर 11 साल की बच्ची के साथ टीचर ने की अश्लील हरकतें: लगातार करता था गंदा काम, तंग आकर बच्ची ने मां से कहा ट्यूशन नहीं जाउंगी, गुरुजी… FIR के बाद आरोपी अरेस्ट

दुर्ग। दुर्ग जिले में नाबालिग बच्ची के से ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर शिक्षक पर गंदी हरकत करने का आरोप लगा है। आरोप है कि, पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र में उर्दू और अरबी की ट्यूशन पढ़ने गई नाबालिग बच्ची के साथ शिक्षक ने अश्लील हरकतें कर दिया। मामले का खुलसा तब हुआ जब बच्ची घर पहुंची और उर्दू शिक्षक की करतूत को अपनी मां से बताया। इसके बाद परिजन शिकायत लेकर थाना पहुंचे। पुलिस ने आरोपी हामिद अली के खिलाफ धारा 354, 8 पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पद्मनाभपुर थाना टीआई अनिल साहू ने बताया कि, ये घटना सोमवार फोकटपारा कसारीडीह की है। फोकटपारा घासीदास नगर वार्ड-44 निवासी हामिद अली (50 वर्ष) अपने घर पर ही उर्दू और अरबी का ट्यूशन लेता था। 11 वर्षीय बच्ची 8 महीने से उसके घर अरबी और उर्दू भाषा की ट्यूशन पढ़ती थी। आरोपी शिक्षक ने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

थाना प्रभारी के अनुसार, पहले तो बच्ची ने किसी को नहीं बताया। जब वह ज्यादती करने लगा। तब वह अपनी मां को आप बीती बताई और कहा कि अब ट्यूशन नहीं जाउंगी। उर्दू के गुरुजी गंदे है और गंदी हरकतें करते है। तब उसके परिजन बच्ची को लेकर थाना पहुंचे। प्रकरण दर्ज कर आरोपी हामिद अली को गिरफ्तार कर लिया।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button