छत्तीसगढसंपादकीय

CG – मोबाइल की लत ने ले ली जान: मोबाइल चलाने से पिता करता था मना, नहीं मानने पर बेटी की कर दी हत्या

मोबाइल की लत ने ले ली जान

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में 12 वीं कक्षा की छात्रा की हत्या हो गई है। पिता ने ही अपनी बेटी की हत्या कर दी है। दअरसल पिता बेटी के अत्यधिक मोबाइल चलाने की वजह से परेशान था और फिर उसने हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, तमनार थाना क्षेत्र के धौराभाटा गांव में 12 वीं कक्षा में पढ़ रही बेहरतीन राठिया की हत्या उसके ही पिता श्याम राठिया ने कर दी। हत्या की खबर फैलते ही स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को हिरासत में लेकर पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं हत्यारे पिता को कुछ ही घंटों में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी पिता श्याम राठिया ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि, उसकी बेटी दिनभर मोबाइल चलाती थी। जिसको लेकर कई बार विवाद भी हुआ और उसने समझाया भी लेकिन वह नहीं मानती थी। अत्यधिक मोबाइल चलाने की वजह से घर के कई काम अधूरे पड़े रहते थे। आज भी दोनों के बीच विवाद हुआ जिसके बाद गुस्से में आकर उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button