छत्तीसगढसंपादकीय

कुम्हारी में लगातार दूसरे दिन दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रेलर ने बाप-बेटी को कुचला… मौके पर दोनों की मौत, एक बेटी घायल… कल यही एक महिला की गई थी जान

भिलाई। दुर्ग-भिलाई में सड़क हादसों का सिलसिला जारी है। कुम्हारी थाना अंतर्गत लगातार दूसरे दिन बड़ा सड़क हादसा हो गया। नेशनल हाईवे में ट्रेलर ने बाइक सवार पिता और दो बेटी को ट्रेलर ने अपने चपेट में ले लिया। इस हादसे में पिता और बेटी की मौके पर मौत हो गई। वहीं छोटी बेटी का हाथ फैक्चर हो गया। दोनों के शव और घायल को सुपेला के सरकारी अस्पताल लाया गया है। पुलिस ट्रेलर को जब्त कर चालक तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम मूंद गांव डोंगरगढ़ जिला राजनांदगांव निवासी कन्हैया सतनामी उम्र 35 साल अपनी बेटी मोनिका उम्र 11साल और छाया उम्र 10साल को मोटरसाइकिल में अपनी नानी के घर अकोला ले जा रहे थे। तभी रास्ते में डीएमसी कुम्हारी चौक के पास तेज रफ्तार एक टेलर ने अपनी चपेट में ले लिया।

इस हादसे में कन्हैया और उसकी बेटी मोनिका और छाया अपनी चपेट में ले लिया। सूचना मिलने पर ट्रैफिक पुलिस की हाईवे पेट्रोलिंग तत्काल मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन तब तक पिता और बेटी की मौत हो चुकी थी। पुलिस आरोपी ट्रेलर चालक के तलाश में है। आपको बता दें, बुधवार को भी कुम्हारी में एक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। एक भारी वाहन ने महिला को अपने चपेट में ले लिया था। मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान पूर्णिमा बाई, पति जलाराम, उम्र 34 साल, निवासी बलौदाबाजार के रूप में हुई थी।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button