छत्तीसगढसंपादकीय

बिल्डर और छत्तीसगढ़ी फ़िल्म के हीरो बलात्कार के जुर्म में गिरफ्तार! पढ़े ख़बर

भिलाई – बिल्डर और छत्तीसगढ़ फिल्म ‘गांव के जीरो शहर में हीरो’ के निर्माता और हीरो मनोज राजपूत को भिलाई तीन जीआरपी ने बलात्कार के जुर्म में गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ एक युवती ने शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण करने व अप्राकृतिक कृत्य करने की शिकायत दर्ज कराई है। जीआरपी ने उसके खिलाफ धारा 376, 377, 506, पास्को एक्ट की धारा 4,6 के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की है।

 

भिलाई तीन जीआरपी टीआई आरपी बोरझा ने बताया कि 29 वर्षीय युवती ने शिकायत की है कि 4 अप्रैल 2011 से 24 मई 2023 तक आरोपी ने उसका शोषण तब लड़की 16 साल की नाबालिग थी। आरोपी उसके घर आया और जोर जबरदस्ती की। फिर उसे शादी करने का प्रलोभन दिया और उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। वह परिचित था, इसलिए उसके घर में आना जाना था। युवती के पिता पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त है। कॉलेज के बाद वह पीएससी की तैयारी करने दिल्ली चली गई। आरोपी फ्लाइट से उसके पास पहुंच जाता था। टीआई ने बताया कि आरोपी दिल्ली में उसके कमरे में रहता था। उसे पिछली सरकार में अपनी पहचान बताता था। साथ ही पैसे का धौस दिखाकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा. लोगो के डर से उसने परिजनों को नहीं बताई पर जब शादी के लिए दबाव बनाने लगी, तब उसे प्रतारित करने लगा.

The Samachaar

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button