छत्तीसगढसंपादकीय

CG में भीषण सड़क हादसा: 2 बाइक आपस में टकराई… 4 युवकों की चली गई जान… एक की हालत गंभीर

CG में भीषण सड़क हादसा

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। घटना उस वक्त हुई, जब तेज रफ्तार दो बाइक आपस मे टकरा गयी। घटना तुमला थाना क्षेत्र के गंजियाडीह धान मंडी के पास की बतायी जा रही है। घटना में एक युवक की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, गंझियाडीह ग्राम में रात 9 बजे दो बाइक की टक्कर हुई। बताया जा रहा है कि एक बाइक पर 3 और दूसरी बाइक पर 2 लोग सवार थे। इनमें सिर्फ एक ही युवक बच पाया, जिसका इलाज रायगढ़ में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि बाइक की आपस में टक्कर के बाद एक बाइक में आग लग गई जिससे वह मौके पर जलकर खाक हो गई। वहीं दूसरी बाइक परखच्चे उड़ गए हैं। दोनों बाइक में कुल 5 लोग सवार थे इनमें 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई।

पत्थलगांव एसडीओपी ने बताया कि 3 मृतकों की शिनाख्त हो गई है। एक का नाम खगेश्वर धोबी कोल्हेंझरिया निवासी, दूसरा चंदन नायक गंझियाडीह निवासी और तीसरे का नाम उमाशंकर निवासी कोल्हेंझरिया निवासी है। वहीं चौथे की पहचान नहीं हो पाई है। चारों शवों को फरसाबहार स्वास्थ्य केंद्र की मर्चुरी कक्ष में रखा गया है।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button