छत्तीसगढसंपादकीय

महादेव बुक के ऑपरेटर गिरीश तलरेजा और सूरज चोखानी को रायपुर कोर्ट लेकर पहुंची ED… शुक्रवार को हुई थी गिरफ्तारी, मिलेगी कस्टडी?

रायपुर। महादेव सट्टा बुक में एक और बड़ा अपडेट आया है। मिली जानकारी के अनुसार सट्टा संचालन के मेन ऑपरेटर गिरीश तलरेजा और सूरज चोखानी को लेकर ED की टीम रायपुर कोर्ट पहुंची है। ED ने शुक्रवार को भोपाल से तलरेजा और कोलकाता से सूरज को गिरफ्तार किया था। फिलहाल 3 बजे जज पहुंचेंगे, इसके बाद मामले की सुनवाई शुरू होगी। ED दोनों आरोपियों की रिमांड लेने का प्रयास करेगी। दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, जांच के दौरान तलरेजा और रतनलाल जैन के शुभम सोनी के साथ करोड़ों का ट्रांजेक्शन मिला था। शुभम सोनी अभी फरार है। वहीं सूरज चोखानी पर शेयर मार्केट में महादेव सट्टा का पैसा लगाने का आरोप है। इसके अलावा रायपुर की विशेष कोर्ट में आज महादेव सट्टा, मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुनील दम्मानी के बेल एप्लिकेशन पर भी सुनवाई होगी। आपको बता दें, दो हफ्ता पहले ED ने भिलाई से 25 साल के नीतीश दीवान को गिरफ्तार किया था। वैशाली नगर का रहने वाला नीतीश दीवान महादेव सट्टा बुक प्रमोटर के साथ पैनल ऑपरेशन का काम करता था और 2 साल तक दुबई में रहा है। बताया जा रहा है कि उसकी निशानदेही पर ही टीम तलरेजा तक पहुंची है। ED ने 28 फरवरी को रायपुर सहित कोलकाता, गुरुग्राम, दिल्ली, इंदौर और मुंबई में एक साथ छापे मारे थे।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button