छत्तीसगढसंपादकीय

छत्तीसगढ़ के 9 भाजपा सांसदों में 7 का टिकट कटना हताशा का संकेत: दीपक बैज

– बृजमोहन अग्रवाल और सरोज पांडे को बनाया गया बलि का बकरा 

जगदलपुर। लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों की सूची पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के वर्तमान 9 सांसदों में से 7 सांसदों का टिकट काटने का सीधा तात्पर्य यह है कि भाजपा भी मान चुकी है कि केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ एंटी इनकंबेंसी चरम पर है और अब यह भाजपा नेताओं के नियंत्रण से बाहर हो चुका है।

दीपक बैज ने कहा है कि मोदी सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के चलते बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और अडानी परस्त नीतियों के कारण जनता का आक्रोश भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ है। अब भारतीय जनता पार्टी मोदी सरकार की वादाखिलादी और 10 साल की नाकामी को ढकने के लिए अपने वर्तमान सांसदों पर ठीकरा फोड़ रही है। दीपक बैज ने कहा है कि छत्तीसगढ़ विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के सबसे ज्यादा बार जीतने वाले विधायक और प्रदेश के शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल को प्रदेश की राजनीति से बाहर करने रायपुर लोकसभा से उम्मीदवार घोषित कर बलि का बकरा बनाया गया है। उसी तरह सरोज पांडेय जिन्हें फिर से राज्यसभा भेजे जाने की उम्मीद थी, उनके साथ भी खेल किया गया है। सरोज पांडेय का राजनीतिक कार्यक्षेत्र दुर्ग जिला रहा है, उन्हें भी कोरबा से टिकट देकर मार्गदर्शक मंडल में डालने और भाजपा की सक्रिय राजनीति से निकाल बाहर करने का षड्यंत्र रचा गया है।

The Samachaar

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button