छत्तीसगढसंपादकीय

Bastar The Naxal Story Trailer Out: फिल्म “बस्तर -द नक्सल स्टोरी” का ट्रेलर रायपुर में रिलीज… अदा शर्मा का दिखा दमदार अंदाज… इस तारीख को आएगी मूवी

रायपुर/नई दिल्ली। विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की अगली फिल्म ‘बस्तरः द नक्सल स्टोरी’ के लिए एक्साटइमेंट तेज है. ऐसा इसिलए क्योंकि इस तीकड़ी ने पहले द केरल स्टोरी जैसी बेहतरीन फिल्म दी हैं. दर्शकों द्वारा ट्रेलर रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, जो अब पूरा हो गया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. रायपुर में फिल्म के निर्माता विपुल शाह ने फिल्‍म का ट्रेलर लांच किया। इस दौरान फिल्म के निर्देशक और कलाकार भी मौजूद रहे। फिल्म के निर्माता विपुल शाह और निर्देशक सुदीप्तो सेन है। अभिनेत्री अदा शर्मा और इंदिरा तिवारी इस फिल्म की मुख्य नायिकाएं हैं। फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी।

फिल्म के रिलीज की डेट जैसे जैसे नजदीक आ रही है, दर्शकों के बीच इसे देखने के लिए उत्सुकता बढ़ती नजर आ रही है. दर्शकों की उम्मीदों को एक नए स्तर पर लेकर जाते हुए, मेकर्स ने ‘बस्तर : द नक्सल स्टोरी ‘ के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है.

सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म के ट्रेलर में अदा शर्मा को अपने बेजोड़ अंदाज में देखा जा सकता है. दर्शकों को लुभाने वाले सभी एलिमेंट से भरपूर यह फिल्म उन्हे एंटरटेन करने की क्षमता रखती है. द केरल स्टोरी की जबरदस्त सफलता के बाद, टीम एक और डेयरिंग और प्रभावशाली विषय के साथ वापस लौटी है, जिसका ट्रेलर सभी के उम्मीदों पर खरा उतरता नजर आ रहा है.

ट्रेलर में नक्सलियों द्वारा CRPF जवानों को मारने की दिल दहला देने वाली झलक है, इसके अलावा इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से JNU के क्षेत्रों द्वारा देश के जवानों की मौत का जश्न मनाया जाता है. इंसानों को काटने के सीन से लेकर राष्ट्रगान गाने पर बच्चों को जलाए जाने, राजनीतिक हस्तियों की गोली मारकर हत्या करने और निर्दोष लोगों को फांसी पर लटकाए जाने के सीन्स तक ने इस ट्रेलर को जबरदस्त बना दिया है.

ट्रेलर न केवल उत्साह को दूसरे स्तर पर ले जाता है बल्कि हमें असल घटनाओं के बारे में और ज्यादा जानने के लिए प्रेरित भी करता है. ट्रेलर का मुख्य आकर्षण आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार है, जिसे बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने निभाया है. ट्रेलर में मेकर्स ने इस सच्चाई की झलक दी है, जो फिल्म के बड़े पर्दे पर रिलीज होने के साथ ही सामने आने वाली है.

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button