संपादकीय

Jio ने की बड़ी घोषणा, अब 299 रुपये में मिलेगा सब कुछ मुफ्त

[ad_1]

Jio: अगर आप भी 300 रुपये से कम वाले मासिक प्लान की तलाश में हैं तो यह प्लान आपके काम आ सकता है। आइए जानते हैं जियो के सस्ते प्लान के फायदे।

रिलायंस Jio का 299 रुपये वाला प्लान

299 रुपये वाले रिलायंस जियो प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डेटा के हिसाब से कुल 56 जीबी डेटा मिलता है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है।

इस पैक में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलती है और प्लान में 100 फ्री एसएमएस ऑफर किए जा रहे हैं। जियो के प्लान में ग्राहकों को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

रिलायंस जियो का 395 रुपये वाला प्लान उन ग्राहकों के लिए है जो लंबी वैलिडिटी वाले प्लान की तलाश में हैं। जियो के 395 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

Also Read: Petrol Diesel Prices Today: पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी

ग्राहकों को कुल 6GB डेटा मिलेगा. साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल और 1,000 एसएमएस मुफ्त मिलेंगे। आपके डेटा प्लान की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 64Kbps हो जाएगी।

आपको ये फायदे भी मिलेंगे

395 रुपये वाले इस जियो प्लान में ग्राहकों को इंटरनेट डेटा, कॉलिंग और एसएमएस के अलावा अन्य फायदे भी मिलते हैं। इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा का एक्सेस और जियो क्लाउड का एक्सेस मिलता है।

अगर पके फोन और एरिया में 5G है तो आपको इस प्लान में 5G सर्विस भी मिलेगी। यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है जो लॉन्ग टर्म रिचार्ज कराना चाहते हैं।

Download Movie Link : यहां से करे, 1080P, 720P, 480P में मूवी डाउनलोड, Direct Link

[ad_2]
Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button