छत्तीसगढसंपादकीय

दुर्ग के वार्ड 39 के कचेरी तालाब का 10 लाख रूपए की लागत से होगा पचरीकरण, विधायक गजेंद्र ने किया भूमि पूजन! पढ़े खबर


दुर्ग – दुर्ग के वार्ड नं.39 के कचेरी तालाब में होगा पचरीकरण । दुर्ग विधायक गजेंद्र यादव ने कल इसका भूमि पूजन भी किया साथी 2 से 3 दिनों में कार्य प्रारंभ होने की भी बात कही. इस कार्य के लिए शहर विधायक गजेंद्र यादव ने विधायक निधि से 10 लख रुपए भी दिए. भूमि पूजन के कार्यक्रम में समस्त वार्ड वासी एवं निगम के अधिकारी और वार्ड पार्षद पुष्पा गुलाब वर्मा भी मौजूद रही.

71cbf016-6e9f-439d-b5f6-8167a01d2952

भूमि पूजन कार्यक्रम पर बात करते हुए पार्षद पति गुलाब वर्मा ने बताया की पचरीकरण किस कार्य के लिए करीब 10 लख रुपए खर्च होंगे। जिसको शहर विधायक गजेंद्र यादव ने विधायक निधि से दिया. वर्मा ने बताया कि यह तालाब स्वर्गीय दाऊ विजय सिंह गुप्ता का है और उनके धर्मपत्नी से बात कर और सहमति से इस पचरी कारण का कार्य करवा रहे हैं. आगे वर्मा ने बताया इस तालाब में वार्ड वासीयों द्वारा तमाम तरह के कार्य में उपयोग किया जाता है, लेकिन चुकी तालाब बहुत गंदा था इसके वजह से वार्ड वासियों को बहुत परेशानी होती थी और बदबू की समस्या का भी सामना करना पड़ता था. वर्मा ने बताया कि लंबे समय से वार्ड वासियों द्वारा पचरीकरण और साफ सफाई की मांग की जा रही थी। जो कि अब विधायक नीति से 10 लख रुपए मिलने के बाद इस काम की शुरुआत होगी ।

The Samachaar

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button