संपादकीय

महिला डिलीवरी पार्टनर्स को Zomato ने दिया यूनिफार्म में नया ऑप्शन

[ad_1]

Zomato: उज्जवल प्रदेश, नई दिल्ली. फूड डिलीवरी एप जोमैटो ने अपनी महिला डिलीवरी पार्टनर्स को एक खास सरप्राइज दिया. जोमैटो ने घोषणा की कि उसकी महिला डिलीवरी पार्टनर्स के पास अब अपनी यूनिफॉर्म के रूप में टी-शर्ट (T-shirt) के बजाय कुर्ता पहनने का ऑप्शन भी चुन सकती हैं.

जोमैटो ने यह फैसला तब लिया है जब महिला कर्मचारियों ने टी-शर्ट को लेकर अनकंफर्ट की बात कही. इसके लिए जोमैटो ने लिंक्डइन पर एक वीडियो साझा किया और लिखा- आज से जोमैटो महिला डिलीवरी पार्टनर कुर्ता पहनना चुन सकती हैं.

Also Read: लाखों लोगो के Ration Card होंगे रद्द, नहीं मिलेगा लाभ, शुरू होगा कार्ड पोर्टेबल्टी सिस्टम

Zomato ने जारी किया वीडियो

वीडियो में कई ज़ोमैटो डिलीवरी वूमेन को कंपनी के कुर्ता यूनिफॉर्म को ट्राई करते हुए और फोटोशूट कराते हुए दिखाया गया है. वीडियो में कंपनी के विचारशील कदम के प्रति उनकी कृतज्ञता और अनुमोदन की अभिव्यक्तियां कैद हैं. ज़ोमैटो ने बताया, कई महिला डिलीवरी पार्टनर्स ने वेस्टर्न कल्टर की ज़ोमैटो टी-शर्ट में डिस्कंफर्ट की बात कही थी. इसलिए, हमने उन्हें एक विकल्प दिया है. वीडियो में कुर्ता पहनने के बाद ‘खुश’ और में से एक ने कहा-पॉकेट भी है इसमें. (Zomato)

वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से हजारों लाइक्स और पॉजिटिव रिएक्शन आ रहे हैं. कई लोगों ने कंपनी के कदम की तारीफ की है.

Also Read: Big Breaking: MP में कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए संजय शुक्ला, सुरेश पचौरी समेत नेता

एक यूजर ने कहा, ‘मैं इस ब्रांड को न केवल उनकी सेवा के कारण, बल्कि उनके विचारों और वर्क कल्चर के कारण अधिक से अधिक पसंद करने लगा हूं.’ एक अन्य व्यक्ति ने कहा, ‘हजारों लोगों के लिए अवसर पैदा करने के लिए धन्यवाद, ज़ोमैटो.’
एक ने कहा- ये वर्कप्लेस पर महिलाओं को एनकरेज करने की अच्छी पहल है.

[ad_2]
Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button