छत्तीसगढसंपादकीय

पूर्व CM भूपेश बघेल के क्षेत्र में साय सरकार ने की प्रशासक की नियुक्ति, नगरीय प्रशासन विभाग ने जारी की सूचना

रायपुर। नगरीय प्रशासन विभाग ने अमलेश्‍वर नगर पालिका में प्रशासक बैठा दिया है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल के गृह क्षेत्र में नगरीय प्रशासन विभाग ने अमलेश्‍वर नगर पालिका में प्रशासक नियुक्त किया गया है। अमलेश्‍वर उनके निर्वाचन और गृह क्षेत्र पाटन में आता है। वहीं इसको लेकर नगरीय प्रशासन विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है।

आपको बता दें कि जनवरी 2023 में अमलेश्‍वर को नगर पंचायत से सीधे नगर पालिका बनाया गया। पूर्व सीएम भूपेश बघेल नवगठित पालिका के 22 सदस्‍यों को शपथ दिलाया था, लेकिन वहां अभी तक चुनाव नहीं हुआ है। अफसरों के अनुसार अमलेश्‍वर में प्रशासक की नियुक्ति राजनीतिक नहीं बल्कि प्रशासनिक कारणों से की गई है। बताते चलें कि राज्‍य में नगरीय निकायों के चुनाव इसी वर्ष नवंबर- दिसंबर में होंगे।

पूर्व सीएम बघेल का राजनांदगांव दौरा आज –
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज राजनांदगांव जिले का दौरा करेंगे। वे दोपहर 2 बजे भिलाई निवास से रवाना होंगे जहां वे मिडिया से बातचीत भी करेंगे। साथ ही 4.15 पर डोंगरगढ़ में वे मां बमलेश्वरी का दर्शन करेंगे। वहां से निकलकर वे गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में मत्था टेकेंगे। साथ ही वे डोंगरगढ़ में बुद्ध विहार, चंद्रगिरी, रावटी पहाड़ और निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button