संपादकीय

Jio पे साउंड बॉक्स देगा Paytm और PhonePe को टक्कर

[ad_1]

Jio Pay Sound Box: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) Jio के एक ऐसे वर्जन को लॉन्च करने वाले हैं, जिसके बाद पेमेंट ऐप्स की मुश्किलें बढ़ जाएंगी. फोन पे (PhonePe) और पेटीएम (Paytm) जैसे पेमेंट ऐप्स को चुनौती देने के लिए वे Jio पेमेंट ऐप साउंड बॉक्स लॉन्च करने वाले हैं.

जियो अब UPI पेमेंट्स की ओर आगे बढ़ रहा है. जियो साउंड बॉक्स अब लॉन्च होने वाला है. पेमेंट मार्केट में अब जियो की एंट्री होने वाली है. आमतौर पर आपको दुकानों पर फोनपे और पेटीएम के साउंड बॉक्स दिखते हैं, अब आप Jio के साउंड बॉक्स भी देख सकेंगे.

Also Read: Satta King Result March 10, 2024: सट्टे में पैसा लगाकर रातोंरात ऐसे करोड़पति बनते हैं लोग

जियो साउंड बॉक्स की टेस्टिंग शुरू – Jio Pay Sound Box

कंपनी का Jio Pay ऐप इसे विस्तार देगा. जियो साउंड बॉक्स की टेस्टिंग शुरू हो चुकी है. अब जल्द ही दुकानों पर जियो के साउंड बॉक्स आपको नजर आने लगेंगे. अंबानी ग्रुप अब पेमेंट सिस्टम पर भी पकड़ बनाने की तैयारी कर रहा है.

ग्राहकों को कैसे लुभाएंगे अंबानी?

अगर जियो की इस क्षेत्र में एंट्री होती है तो पेटीएम, फोनपे और गूगल पे जैसे स्थापित खिलाड़ियों के लिए मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. जियो ग्राहकों को लुभाने के लिए खास निवेश करने जा रहा है, जिसकी वजह से पेमेंट सिस्टम को और लोकप्रियता मिले. शुरुआत में इस साउंड बॉक्स के इस्तेमाल पर ग्राहकों को बड़ी छूट मिल सकती है.

Nord CE3 को टक्कर देने आ गया Nothing Phone 2a, देखें फुल डिटेल

[ad_2]
Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button