छत्तीसगढसंपादकीय

दुर्ग। समाज के लोगों को एकजुट होकर रहना चाहिए,भगवान श्री कृष्ण के पद चिन्हों पर चलें। मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री मोहन यादव।

*समाज के लोगों को एकजुट होकर रहना चाहिए, भगवान श्री कृष्ण के पदचिन्हों पर चले : मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव*

दुर्ग, 12 मार्च 2024/ जिले के मानस भवन प्रांगण में आयोजित यादव समाज सम्मलेन में मुख्य अतिथि के रूप में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव शामिल हुए। सम्मेलन को संबोधित कर रहे मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव ने कहा कि भगवान कृष्ण के मानने वाले और राम और कृष्ण के लिए तो हमारी पूरी संस्कृति दुनिया में पहचानी जाती है। भगवान कृष्ण के जीवन काल को हम देखें। समाज के सामने अपना उदाहरण बना के रखा और कोई नहीं हमारे गोपाल कृष्ण भगवान ही तो हैं जिनका पूरा जीवन सबके सामने है। श्री कृष्ण की तरह हमें भी बनना चाहिए जिस तरह अपने कष्टों का समाधान किया, उसी तरह हमें भी अपनी समस्याओं का समाधान करना चाहिए। समाज के लोगों को एकजुट होकर रहना चाहिए और सब का साथ देना चाहिए। इस अवसर पर दुर्ग सांसद श्री विजय बघेल, राजनांदगांव सांसद श्री संतोष पाण्डे, दुर्ग शहर विधायक श्री गजेन्द्र यादव, रायपुर विधायक श्री राजेश मूणत व यादव समाज के वरिष्ठ पदाधिकारी एवं बड़ी संख्या में समाज के सदस्य भी उपस्थित थे।

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button