छत्तीसगढसंपादकीय

CG – BEO की गाड़ी हुई हादसे का शिकार: मीटिंग से लौटने के दौरान बड़ा सड़क हादसा… ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर… बीईओ व कई कर्मचारी घायल

BEO की गाड़ी हुई हादसे का शिकार

रायपुर/जशपुर। छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में शिक्षा विभाग के अधिकारी और तीन कर्मचारी घायल हो गए है। हादसा उस वक्त हुआ, जब BEO की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है की टक्कर इतनी जबरदस्त था कि कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जानकारी के मुताबिक पत्थलगांव बीईओ डीआर भगत विभागीय काम से रायपुर आये हुए थे। लौटने के दौरान कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी।

जानकारी के मुताबिक 12 मार्च को लोक शिक्षण संचालनालय में सभी बीईओ-डीईओ की बैठक बुलायी गयी थी। बैठक में बीईओ डीआर भगत भी अपने कार्यालय के कर्मचारी के साथ उपस्थित हुए थे। बैठक की समाप्ति के बाद जब वो लौट रहे थे, तो उसी दौरान उनकी कार को बिलासपुर-रायपुर रोड पर सिमगा के करीब ट्रक ने टक्कर मार दी।

घटना में बीईओ डीआर भगत के अलावे बाबू हीरालाल गोपाल, राधेश्याम डहरिया और अरविंद बंजारे घायल हो गये। सभी घायलों का इलाज रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के मुताबिक बीईओ की हालत स्थिर है, जबकि राधेश्याम डहरिया और हीरालाल गोपाल की हालत गंभीर है। अरविंद बंजारे की भी स्थिति अब बेहतर है। डाक्टरों की निगरानी में सभी का इलाज चल रहा है।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button