संपादकीय

आंटी पर चढ़ा बॉबी देओल का खुमार, जमाल कुडू पर किया जबरदस्त डांस

[ad_1]

Old Woman Dance Viral Video: अक्सर लोग अपने पसंदीदा एक्टर या एक्ट्रेस की कॉपी करते हुए रील-वीडियो बनाते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो धड़ल्ले से वायरल भी हो जाते हैं, जिन्हें लोग खूब देखते और पसंद भी करते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला फिल्म ‘एनिमल’ के ‘जमाल कुडू’ गाने पर जबरदस्त तरीके से डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे महिला ने सिर पर एक भरी बोतल रखकर इस गजब के डांस ट्रेंड को फॉलो किया है. वीडियो देखने के बाद जहां कुछ लोगों को हैरानी हो रही है. वहीं कुछ लोग वीडियो पर खूब मौज भी ले रहे हैं.

Also Read: Traffic Rules Change: अब नियम तोड़ा तो सीधे खाते से कटेगा चालान, हो जाएँ सावधान

सिर पर बोतल रखकर किया डांस – Old Woman Dance Viral Video

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को sidbobadi21 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. तीन दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3 लाख 65 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो में साड़ी पहने एक बुजुर्ग महिला बड़े ही मस्त तरीके से दिल खोलकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं, जिन्हें देखकर आस-पास मौजूद लोगों को चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान देखते ही बन रही है.

यहां देखें वीडियो

बुजुर्ग महिला ने किया जबरदस्त डांस – Viral Video

वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो को अब तक 54 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं देते हुए मौज ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आजी को देखकर लोग शॉक में लग रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, अगर ऐसी आजी हों तो वो अपने दोस्तों को छोड़कर उन्हीं के साथ पार्टी करने जाए. तीसरे यूजर ने लिखा, आजी ने तो बॉबी देओल को भी डांस में मात दे दी. (Woman dance with bottle on head video)

RCB IPL 2024 Schedule: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच, समय, तिथियां और ग्राउंड की पूरी जानकारी



[ad_2]
Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button