छत्तीसगढ

स्कूल की छुट्टी लगते ही खुशी में कर लिया अपना नुकसान, देखें Viral Video

[ad_1]

School Girls Ka Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक कंटेंट देखने को मिलते हैं. अभी फिर से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. ये वीडियो जुड़ा है स्कूल की लड़िकियों से, जो छुट्टी लगते ही इस तरह से भागती हैं कि होश ही खो बैठती हैं. इस दौरान लड़कियों का तगड़ा नुकसान भी हो जाता है. सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो खूब Viral हो रहा है.

लड़कियों ने फेंक दिया बैग – Viral Video

इस Viral Video में देखा जा सकता है कि स्कूल से छुट्टी होते ही कुछ लड़कियां इतनी खुश हो जाती हैं कि अपना बैग हवा में उछाल देती हैं. जैसे ही उनका बैग हवा में उछलता वो पुल से दूसरी तरफ गिर जाता है. लड़कियां फिर इस दृश्य को देख सिर पीटती रह जाती हैं. बाद में उन्हें अहसास होता है कि ज्यादा खुश होना भी कभी-कभी खतरनाक साबित होता है.

Also Read: Holashtak: आज से शुरू हो रहा है होलाष्टक, न करें कोई शुभ कार्य

यहां देखें Viral Video

वायरल हो गया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो पोस्ट होते ही वायरल होने लगा है. इसे bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है. लड़कियों की इस हरकत पर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं और कॉमेंट के जरिए अपने रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो पर अभी तक हजारों की संख्या में व्यूज आ चुके हैं.

Teachers Rule: टीचर्स अब जींस-टीशर्ट पहनकर नहीं आ सकेंगे स्कूल, लागू हुआ ड्रेस कोड



[ad_2]
Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button