संपादकीय

परीक्षा खत्म, टेंशन खत्म.. बच्ची ने डांस करते हुए यूं मारी एंट्री, देखें Viral Video

[ad_1]

Dance Viral Video: हर साल फरवरी और मार्च का महीना स्टूडेंट्स के लिए काफी चुनौती भरा होता है. क्योंकि इन दो महीनों में बच्चों की पुरे साल की पढाई को पेपर के जरिए आकलन किया जाता है. साथ ही इससे ये मालूम भी पड़ जाता है की साल भर किस स्टूडेंट ने कितनी पढाई की है. इसलिए भी ये पेपर जरूरी हो जाता है.

इन दिनों बच्चों का खेलना-कूदना सब बंद हो जाता है और चेहरे पर सिर्फ परीक्षा को लेकर टेंशन रहती है. हालांकि परीक्षा खत्म होने के बाद उनके चेहरों पर अलग सी ही खुशी देखने को मिलती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे परीक्षा खत्म होने के बाद एक छोटी बच्ची अपनी खुशी को जाहिर करती नजर आ रही है.

Also Read: Skin Care: नहाने के बाद ये ऑयल से करें Moisturize

यहाँ देखे Viral Video

वीडियो में खुशी के मारे नाचती बच्ची

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में देख सकते हैं एक बच्ची लास्ट पेपर देकर घर पहुंचती है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि घर में पहले से ही गाना बज रहा था. इस गाने की धुन सुनते ही बच्ची अपने आप को थिरकने से नहीं रोक पाती है और डांस करने लगती है. इस दौरान बच्ची के चेहरे पर जो खुशी देखने को मिलती है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. (Dance Viral Video)

Also Read: स्कूल की छुट्टी लगते ही खुशी में कर लिया अपना नुकसान, देखें Viral Video

वायरल वीडियो को देख लोगों ने कहा

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर @arvindchotia नाम के यूजर द्वारा शेयर किया गया है. यूजर ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा-एग्जाम हमारे भी खत्म होते थे लेकिन ऐसी खुशी कभी नहीं मनाई. यह सौभाग्यशाली पीढ़ी है. यह सुगंध है. बिटिया है हमारे मित्र @ssarveshsharma की. आगे से इस नृत्य को “परीक्षा समाप्ति नृत्य” के नाम से जाना जाएगा. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा-वह सर. एक ने लिखा-बच्चे दिल के सच्चे. एक ने लिखा-बहुत शानदार वीडियो. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों व्यूज और सैकड़ों लाइक मिल चुके हैं.

Teachers Rule: टीचर्स अब जींस-टीशर्ट पहनकर नहीं आ सकेंगे स्कूल, लागू हुआ ड्रेस कोड



[ad_2]
Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button