छत्तीसगढ

सड़क किनारे बैठे दो शख्स पर महिला ने चढ़ा दी स्कूटी, काफी ट्रेंड हो रहा ये Viral Video

[ad_1]

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट के ऐसे कई वीडियोज आपने देखे होंगे, जिन्हें देखकर आपको दुख हुआ होगा. कई एक्सीडेंट के वीडियोज बड़े भयानक भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद हम कई दिनों तक उस मंजर को अपने दिमाग से नहीं निकाल पाते हैं. लेकिन, कई घटनाएं और दुर्घटनाएं ऐसी घटती है, जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो कुछ ऐसा ही है. जो है तो एक दुर्घटना, लेकिन इसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.आइए आपको बताते हैं क्या कुछ है वीडियो में.

सोशल मीडिया पर एक Viral Video है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बुजुर्ग आदमी एक दुकान के बाहर सड़क किनारे कुर्सी लगा कर बातें कर रहे हैं. उन्हें इस बात का आभास भी नहीं होता कि उनके साथ क्या होने वाला है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि कैसे दो महिलाएं जो तेज रफ्तार स्कूटी पर सवार हैं वो अचानक आकर सड़क किनारे बैठे दो बुजुर्ग आदमीयों को टक्कर मार देती है. (Viral Video)

Also Read: परीक्षा खत्म, टेंशन खत्म.. बच्ची ने डांस करते हुए यूं मारी एंट्री, देखें Viral Video

स्कूटी अपनी तरफ आते देख दोनों शख्स वहां से उठने की कोशिश ही कर रहे होते हैं कि स्कूटी सवार महिला उन्हें टक्कर मारकर गिर जाती है. हालांकि इस दुर्घटना में किसी को कोई चोंट नहीं पहुंचती है. लेकिन बीच सड़क से अचानक सड़क किनारे बैठे लोगों को टक्कर मारने का तरीका आपको हास्यास्पद लग सकता है.

देखें Viral Video

Also Read: Skin Care: नहाने के बाद ये ऑयल से करें Moisturize

Viral Video के मजेदार कमेंट्स पढ़ें

वीडियो को Jupjeet Singh Chawla नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे अभी तक 47.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. तो वहीं वीडियो को करीब 2 मिलियन लोगों द्वारा लाइक भी किया गया है.लोग इस पर मजेदार कमेंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा….अंकल आप गलत जगह क्यों बैठे हो. एक और यूजर ने लिखा…अंकल की गलती है वो सही जगह क्यों नहीं बैठे हैं. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा….वाह अंकल क्या टाइमिंग है.



[ad_2]
Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button