छत्तीसगढसंपादकीय

दुर्ग।साईं झूलेलाल धाम के नवम स्थापना दिवस पर मंदिर समिति को प्रकाश मय रखने के लिए अपने जन्मदिनपर एक मांऔर नन्ही योग गुरु एक बेटी ने दिया बैटरी और इनवर्टर का दान।

साईं झूलेलाल धाम के नवम स्थापना दिवस पर खराब मौसम के कारण मंदिर के श्रद्धालुओं को हो रही असुविधा से व्यथित एक मां और नन्ही योग गुरु एक बेटी ने मंदिर समिति को सदैव प्रकाशमान रखने के लिए अपने जन्मदिन पर दिया बैटरी और इनवर्टर का दान, समाज ने प्रकट किया आभार*

अत्यंत हर्ष का विषय है कि साईं झूलेलाल धाम 32 एकड़ हाउसिंग बोर्ड औद्योगिक क्षेत्र भिलाई में नन्ही योग गुरु देवांशी बिटिया और कालीबाड़ी हाउसिंग बोर्ड भिलाई के सामने स्थित पतंजलि गिफ्ट स्टोर की संचालक उनकी माता दीपाली चंदानी जी साईं झूलेलाल धाम के नवम स्थापना दिवस पर 18 मार्च को मंदिर में उपस्थित थे परंतु उस दिन मौसम इतना खराब था कि अत्यधिक वर्षा और आंधी तूफान होने के कारण बिजली गुल थी। जिससे पूजा अर्चना करने में,सांस्कृतिक कार्यक्रमों में, एवं भंडारे के कार्यक्रमों में अत्यंत ही असुविधा हो रही थी। जिसे देखकर नन्ही योग गुरु देवांशी बिटिया और उनकी माता दीपाली चंदानी ने प्रण लिया की साईं झूलेलाल जी के दरबार में कभी भी बिजली बंद नहीं होनी चाहिए। हर मौसम हर परिस्थिति में मंदिर में प्रकाश और हवा की व्यवस्था साईं जी व उनके भक्तों के लिए होनी चाहिए। इस दृढ़ निश्चय को पूरा करने के लिए माता और पुत्री ने संकल्प लिया और साईं झूलेलाल धाम में एक नग हैवी बैटरी और एक इनवर्टर को दान करने के बारे में सोचा और माता ने पुत्री की इस सोच को अंजाम तक पहुंचाने के लिए देवांशी बिटिया के जन्मदिन पर दिनांक 31 मार्च 2024 को साईं जी के चरणों में दान स्वरूप भेंट किया। इस अवसर पर हाउसिंग बोर्ड भिलाई कालीबाड़ी के सामने स्थित पतंजलि चिकित्सालय हरिद्वार की योग गुरु उनकी नानी श्रीमती गंगा चंदानी एवं नाना श्री विजय चंदानी के साथ समाज के अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र कृष्णानी एवं सचिव अनिल थारवानी भी उपस्थित थे।

आदर्श सिंध ब्रादर मंडल के अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र कृष्णानी जी ने एक माता और उनकी पुत्री के मंदिर के प्रति उनके करुणामयी भाव की सराहना की। और उनकी भावनाओं को नमन करते हुए आभार व्यक्त किया और कहा कि जिस प्रकार आप दोनों ने साईं जी के मंदिर को सदैव प्रकाशमान रहने हेतु दान दिया है इसका प्रतिफल साईं झूलेलाल जी के आशीर्वाद से आपका आगामी जीवन सदैव उन्नति के मार्ग पर प्रकाशमान रहेगा।आदर्श सिंध ब्रादर मंडल हाउसिंग बोर्ड और साईं झूलेलाल धाम महिला मंडली के सभी पदाधिकारीयों ने पूरे समाज की ओर से चंदानी परिवार के समर्पण व सेवाभाव के प्रति आभार व्यक्त कर उज्जवल भविष्य की कामना की।

*सचिव*
*आदर्श सिंध ब्रादर मंडल*
*अनिल थारवानी*
*9329029039*

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button