छत्तीसगढसंपादकीय

दुर्ग।न देश में फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनानी है, तो हम सबको सांसद विजय बघेल को भारी मतों से जिताना है। जेपी नड्डा।।

*देश में फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनानी है, तो हम सब को सांसद विजय बघेल को भारी मतों से जिताना है- जेपी नड्डा*
महतारी वंदन योजना बनाने वाले और महिलाओं को 1 हजार रुपये दिलाने वाले ही सांसद विजय बघेल है-
भिलाई। देवी और सज्जनों विजय बघेल को इस लोक सभा चुनाव में विजय मिले इसके लिए हम सब यहाँ सभा में आये है। आप लोगों का उत्साह और आप लोगों की भीड़ देख कर यह पता चल रहा है कि आप लोगों ने विजय बघेल को जिताने का फैसला ले लिया। उक्त बनते भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा। खुर्सीपार में आज एक भव्य सभा का आयोजन किया गया था। जहाँ मुख्य अतिथि के रूप में जेपी नड्डा जी प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। दुर्ग लोकसभा से भाजपा के सबसे लोकप्रिय और जनहितैषी प्रत्याशी सांसद विजय बघेल जी की जीत को प्रशस्त करने के लिए आये जेपी नड्डा जी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि माननीय विजय बघेल जी को लोकसभा चुनाव जीताकर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथ को मजबूत करना। भारत वर्ष को विश्व गुरु बनाने, राष्ट्र के निर्माण के लिए। भारत को विश्व के शिखर पर ले जाने के लिए विजय बघेल को जिताना जरूरी है। आप सब ने पिछली बार जब विजय बघेल जी को जिताया था तब देश मे 3 तलाक जो पाकिस्तान लागू नहीं है। जो बंगला देश और कई मुस्लिम देशों में लागू नहीं था। लेकिन हमारे यहाँ वर्षो से यह कुप्रथा चली आ रही थी। किसी मे हिम्मत नहीं थी कि इस कुप्रथा को बंद करे, चर्चा भी नहीं करते थे। लेकिन जैसे ही हमारे मोदी जी माननीय प्रधानमंत्री बने उन्होने इस कुप्रथा से मुस्लिम बहनों को आजादी दिलाई। आगे उन्होंने कहा कि आप लोगों ने 2019 में विजय बघेल को जिताया और उसका परिणाम यह हुआ कि मोदी जी ने भगवान श्री राम के मंदिर के निर्माण की योजना को आगे बढ़ाया और भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बनवाकर हमारे राम लला की प्राण प्रतिष्ठा की। आज कोई भी गांव ऐसा नहीं है जो प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना जुड़ा ना हो। महिलाओं को चूल्हे के धुआ और बीमारी से बचाने रसोई गैस सिलेंडर और कनेक्शन दिए। कोई भी परिवार बेघर ना हो इसके लिए 4 करोड़ पक्की मकान बनवाये और आप सभी इस बार फिर से सांसद विजय बघेल को जीतकर दिल्ली भेजेंगे तो मोदी जी ने वादा किया है। इस 5 साल में 3 करोड़ मकान गरीबो के लिए बनाएंगे। नीति आयोग बोलता है जो 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा के नीचे थे उन्हें मोदी जी ने गरीबी रेखा से ऊपर उठा दिया। जेपी नड्डा जी ने खुले मंच से पूरे दुर्ग लोकसभा के मतदाताओं को सम्बोधित कर सभी ने अनुरोध किया कि वे सभी भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय सांसद विजय बघेल को एक बार फिर से सांसद बनाएं, पिछली बार की तरह उन्हें इस बार भी भारी मतों से जिताएं। जिस तरह से आप सभी नारा लगा रहे है इस बार 400 पर और एक बार फिर मोदी सरकार । मोदी जी को पीएम बनाना है तो सबसे पहले सांसद विजय बघेल को जिताना होगा। ये वही आप सब के प्रिय सांसद है, जिन्होंने महिलाओं के सम्मान और आर्थिक सुदृढ़ा के लिए महतारी बंधन योजना का निर्माण किया और इन्हीं के प्रयासों से आज महतरीय वंदन योजना के तहत प्रदेश की लाखों महिलाओं को ₹1000 हर महीने दिया जा रहा है।
सभा को सम्बोधित करते हुए सांसद विजय बघेल ने कहा कि कोरोना काल में जब महामारी फैली हुई थी। लोग मर रहे थे। तब हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृढ़ संकल्प देश के लोगों में यह भावना जगाई की हमें इस महामारी से जितना है तो हमें एक जुट होकर,संगठित होकर एक दूसरे की मदद करनी है। भारतीय जनता पार्टी एक-एक घर घर जाकर लोगों की मदद की। आगे सांसद विजय बघेल ने अपने पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारी की तारीफ करते हुए कहा कि ये वही कर्मठ और ईमानदार हमारे कार्यकर्ता हैं। जिन्होंने 2019 में जब लोकसभा चुनाव हुआ था। उससे पहले प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी और दुर्ग जिले में चार-चार पांच-पांच मंत्री थे सीएम और गृहमंत्री भी यही के थे। इसके बाद भी कार्यकर्ता और पदाधिकारी ने पूरे लगन से मेहनत की और दुर्ग लोकसभा में रिकॉर्ड तोड़ वोट से चुनाव जिताया। इस बार कार्यकर्ता और पदाधिकारी पूरी ईमानदारी से काम कर रहे हैं और पूरे इस लोकसभा में एक नया रिकॉर्ड से दुर्ग जिला जीतने की तैयारी है।
खुर्सीपार के आईआईटी मैदान में आयोजित इस सभा में 20 हजार से अधिक कार्यक्रम व पदाधिकारी सहित जिले के गांव गांव से लोग हजारों की संख्या में उपस्थित हुए।
इस अवसर पर भाजपा के पदाधिकारियों में राजीव अग्रवाल जी सह प्रभारी,
महेश वर्मा जी जिला अध्यक्ष भिलाई जिला,
श्री प्रितपाल बेलचंदन जी सह संयोजक, दुर्ग विधायक गजेंद्र यादव, विधायक रिकेश सेन सहित सैकड़ों पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं उपस्थित रहे।

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button