छत्तीसगढसंपादकीय

बेमेतरा ।अमित शाह ने खोला कांग्रेस का पोल,

अमित शाह ने खोला कांग्रेस का पोल, कहा महादेव, गोबर के नाम भ्रष्टाचार की कांग्रेस की भुपेश सरकार-
बेमेतरा में हुआ भव्य जन सभा, हजारों लोग हुई शामिल
भिलाई। लोकसभा चुनाव का दौर जारी है। दूसरे चरण के मतदान के साथ ही तीसरे चरण के मतदान के पहले 26 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बेमेतरा में जन सभा हुआ।जहाँ उन्हें सुनने सैकड़ो की संख्या में लोग आए। पहले अभी भाजपा के विधायक व पदाधिकारी ने उनका भव्य स्वागत किया आतिश बाजी की गई। अमित शाह और सांसद प्रत्याशी विजय बघेल ने कांग्रेस को जम का लताड़ा और पूरी पोल पट्टी खोल दी।
सभा को सम्बोधित करते हुए सांसद विजय बघेल ने कहा कि
विष्णु देव सायं की सरकार काम कर रही है। सांय सांय और कांग्रेस कह रही है आए बाय। विजय बघेल जी ने कहा कि मेरा एक समय का नारा याद आता है। “अटल-आडवाणी कमल निशान मांग रहा है हिन्दुस्तान” 1998 में – जो नींव रखी थी। पुरे देश में कमल खिलाने पुरे देश में विश्व में अखण्ड भारत की नींव रखने वाले माननीय अमित शाह जी नरेन्द्र मोदी जी का सिपाही बना कर आए है। ये चुनाव कोई मामूली चुनाव नहीं है। यह एक महा यज्ञ है जिसमें हम सब को आने वाली 7 मई को एक आहुति कमल का फूल बटन दबाकर देना है। एक आहुति देना है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मेरे साथ बोले भारत माता की जय। तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है कि नहीं तीसरी बार मोदी जी की झोली में डालना है कि नहीं । विजय बघेल जी को जीतना है कि नहीं। बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी बिजय बघेल को विजय बनाने ,एक बार फिर से मोदी सरकार बनाने मोदी जी के रीति नीति के बारे में बताए। जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। शाह ने कहा कि कांग्रेस की वोट बैंक की राजनीति में भुनेश्वर साहू की जान गई है। छत्तीसगढ़ को राज्य बनाने का विरोध कांग्रेसियों ने ही किया है। कांग्रेस ने नक्सलियों का पालन पोषण किया है, देश में नक्सल खत्म किए लेकिन भूपेश के कारण यहां नहीं हुआ। अब BJP सरकार 4 महीने में 90 नक्सलियों को मारा। छत्तीसगढ़ से हम 2 साल में नक्सल खत्म कर देंगे। मोदी जीतेंगे तो 5 किलो चांवल वर्ष 2029 तक मिलेगा। मोदी जीतेंगे तो सिलेंडर की जगह पाइप से गैस मिलेगी। मोदी पर 25 वर्ष में 25 पैसे का आरोप नहीं लगा। भूपेश एंड कंपनी ने महादेव के नाम पर घोटाला किया। छत्तीसगढ़ में मोदी की गारंटी पर काम हो रहा है। इस अवसर पर प्रमुख रूप से डिप्टी सीएम अरुण साव, विधायको में ईश्वर साहू ललित चन्द्राकार रमशिला साहू सहित सैकड़ो पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल रहे।
आगे अब तक के मोदी जी के कार्यकाल में जो जो कामहुये है। उन्हें मंच से गिनाया। प्रधानमंत्री बनाना 5 अगस्त को धारा 370 को खत्म किया। नरेन्द्र मोदी जी प्रधानमंत्री थे मोदी जी ने 25 करोड लोग को गरीब रेखा से बहार निकाला। तीसरी बार बना दो सन 2029 तक मुफ्त पांच किलो चावल मिलता रहेगा। तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाओं 23 साल तक मुख्यमंत्री रहे 25 साल में 25 पैसे का आरोप नहीं लगा। भुपेश बघेल एण्ड कम्पनी शराब घोटाला रेत घोटाला देश भर घोटाला किया। गोबर घोटाला किया। मोदी जी ने देश को विश्व शिखर पर 11 नम्बर से पांच वे नम्बर पर लाया। विष्णु देव और विजय बघेल जी को बधाई देता हूं पांच साल का मुझे फोन आया महतारी वंदन योजना का पैसा आपके खाते में जमा हो गया है। 21 किवंटल चावल का वादा भी मोदी जी ने किया गया। पांच सौ किलोमीटर की सड़क अमृत भारत मिशन का प्रतिक्षालय बन रहे रसमडा तीसरी लाइन दुर्ग भिलाई रायपुर से दौड़ेगी।

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button