छत्तीसगढसंपादकीय

दुर्ग में नवजात बच्ची की मिली लाश: किसी ने झोले में भरकर नाली में फेंका… जांच में जुटी पुलिस

दुर्ग। इस वक्त की बड़ी खबर दुर्ग जिले से निकल कर आ रही हैं। दुर्ग-रायपुर बॉर्डर में अमलेश्वर थाना क्षेत्र में एक 9 माह की नवजात बच्ची का शव बरामद हुआ है। किसी ने बच्ची ने शव को झोले में भरकर नाली में फेंक दिया था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना अमलेश्वर पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि महुदा और कापसी गांव के बीच नाली में 8-9 माह की बच्ची का शव पड़ा हुआ है। तुरंत पुलिस की एक टीम को मौके पर भेजा गया। टीम ने देखा कि खिलेश क्लाथ स्टोर झीट पाटन दुकान के एक झोले में बच्ची का शव भरकर नाली में फेंका गया था।

पुलिस ने तुरंत शव को अपनी सुपुर्दगी में लिया। जांच करने पर डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने शव को पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए पाटन सीएचसी भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि बच्ची की मौत कैसे हुई। उसके बाद मामले अहम सबूत मिलेंगे।

अमलेश्वर पुलिस बच्ची के परिजनों और माता पिता का पता लगाने के लिए जांच में जुट गई है। पुलिस एक दो दिन में पैदा हुआ बच्चों का डिटेल खंगाल रही है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है कि किसी ने इस तरह के बैग के साथ किसी को देखा है। पुलिस का कहना है कि ये मामला लिंग भेद का भी लगता है। यदि बच्ची की मौत सामान्य होती तो उसके माता पिता उसा विधि विधान के साथ अंतिम संस्कार करते। इस तरह लावारिश शव को फेंकना हत्या की ओर इशारा कर रहा है।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button