संपादकीय

मप्र के सीएम डाॅ. मोहन यादव ने रामलला के लिए बनाए लड्डू, महाकाल मंदिर से अयोध्या जाएगे 5 लाख लड्डू

CM Mohan Yadav News: उज्जवल प्रदेश, उज्‍जैन. अयोध्‍या में 22 जनवरी को होने वाली रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा के अवसर पर महाकाल मंदिर की ओर से 5 लाख लड्डू भेजे जाएंगे। मुख्‍यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज चिंतामन लड्डू निर्माण इकाई का अवलोकन कर आवश्‍यक निर्देश दिए। इस मौके पर मुख्‍यमंत्री ने स्‍वयं लड्डू निर्माण में कारीगरों का हाथ बंटाया और लड्डू की पैकिंग भी की।

एक्‍स हैंडल पर लिखा – सियावर रामचंद्र जी की जय!

सीएम ने अपने एक्‍स हैंडल पर लिखा – सियावर रामचंद्र जी की जय! आज मकर संक्रांति के पावन अवसर पर महाकाल की नगरी उज्जैन से अयोध्या भेजे जा रहे 5 लाख लड्डुओं के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया एवं लड्डू पैक कर इस पुण्य कार्य में अपना सहयोग प्रदान किया।

सियावर रामचंद्र जी की जय!

आज मकर संक्रांति के पावन अवसर पर महाकाल की नगरी उज्जैन से अयोध्या भेजे जा रहे 5 लाख लड्डुओं के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया एवं लड्डू पैक कर इस पुण्य कार्य में अपना सहयोग प्रदान किया।

Also Read: सिब्बल से लेकर सिंधिया तक ये नेता छोड़ चुके कांग्रेस, देखें लिस्ट

घोषणा के साथ ही शुरू हो गया था निर्माण कार्य

उल्‍लेखनीय है कि सीएम डॉ मोहन यादव की घोषणा के साथ ही महाकाल मंदिर की लड्डू इकाई में लड्डू बनाने का काम आरंभ कर दिया गया था। अब तक 4 लाख लड्डू बनाए जा चुके हैं। उम्‍मीद है कि कल तक यह काम पूरा हो जाएगा। 5 लाख लड्डूओं को अयोध्‍या भेजने के लिए 5 ट्रकों की मदद ली जाएगी।

मध्‍य प्रदेश भला कैसे पीछे रह सकता है

उल्‍लेखनीय है कि भोपाल में राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर आयोजित राज्यस्तरीय सामूहिक सूर्य नमस्कार कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा था कि राम मंदिर हमारा 17 लाख साल पुराना सपना है। इसमें मध्‍य प्रदेश भला कैसे पीछे रह सकता है। सीएम ने यह भी कहा था कि उज्जैन स्थित श्री महाकाल मंदिर से 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में 5 लाख लड्डू भेजे जाएंगे। बाबा महाकाल का प्रसाद अयोध्या जाएगा।

तिरुपति बालाजी मंदिर ने भी की है घोषणा

उल्‍लेखनीय है कि कुछ दिन पहले तिरुपति बालाजी मंदिर के ‘तिरुमला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड ने भी अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए 1 लाख लड्डू भेजने की घोषणा की थी। तिरुपति बालाजी मंदिर में प्रसाद के रूप में इन लड्डुओं का भोग लगाया जाता है।

UPI Transaction Limit: अब आप ऑनलाइन कर पाएंगे 5 लाख के बड़े अमाउंट का पेमेंट, बढ़ाई गई लिमिट


Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button