छत्तीसगढसंपादकीय

CG – भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत: स्कार्पियो ने बाइक और ऑटो को मारी टक्कर… 7 की चली गई जान, 8 लोग घायल… देखिये एक्सीडेंट का LIVE वीडियो

जगदलपुर। जिले के बोरीगुमा इलाके में एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। वहीं 8 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। बताया गया कि ऑटो में 15 लोग सवार थे। जिस जगह हादसा हुआ है वह जगदलपुर शहर से लगे ओडिशा के बोरीगुमा में आता है।

मिली जानकारी के मुताबिक जगदलपुर शहर से सटे ओड़िशा के बोरीगुमा में ये भीषण हादसा हुआ। जगदलपुर की स्कार्पियो ने ओड़िशा के ऑटो को टक्कर मार दी। घटना में स्कार्पियो सवार सभी लोग सुरक्षित हैं, वहीं घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की भी मौत हुई, जबकि छह लोग ऑटो में सवार थे। घटना के बाद मौके से स्कार्पियो का ड्राइवर फरार हो गया। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत ही घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान 4 और लोगों की मौत हो गयी। कुछ लोगों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस आरोपी स्कार्पियो ड्राइवर की तलाश कर रही है। हादसे के वक्त ऑटो में 15 लोग सवार थे। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button