छत्तीसगढसंपादकीय

दुर्ग के सबसे व्यस्त मार्केट में निगम का अतिक्रमण के खिलाफ एक्शन… पुलिस यातायात कक्ष से खाली कराया गया कब्जा

दुर्ग। दुर्ग के सबसे व्यस्त बाजार इंदिरा मार्किट में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी प्रतिमा के पास बने पुलिस यातायात कक्ष में अवैध संचालित ताला चाबी की दुकान को अतिक्रमण से खाली कराया गया। साथ ही उसके आसपास हुए अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई भी किया गया।इसके अलावा अग्रवाल मिष्ठान दुकान के सामने बर्तन दुकानदारों की ओर से सामान बाहर निकालकर अतिक्रमण पर कार्रवाई की गई। निगम की टीम ने दुकानों के बाहर सजाए सामानों को उठवाया।

इस दौरान भवन अधिकारी व सहायक अभियन्ता गिरीश दीवान, नायब तहसीलदार ढाल सिंह बिसेन, अतिक्रमण अधिकारी दुर्गेश गुप्ता व बाजार अधिकारी चंदन मनहरे द्वारा दुकानदारों को सख्त निर्देश और चेतावनी दी गई कि अगर फिर से सामान बाहर रखा तो उसे जब्त कर लिया जाएगा। नगर निगम की टीम ने चेताया कि दुकानदारों के साथ कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा। कार्रवाही के दौरान अधिकारियो ने कहा सबसे अधिक व्यस्त स्थल होने के चलते इंदिरा मार्केट में अतिक्रमण के कारण राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

नगर निगम के आयुक्त लोकेश चन्द्राकर ने कहा कि नगर निगम की टीम को इंदिरा मार्केट में दुकानदारों की ओर से बाहर रखे सामान को जब्त करने के निर्देश दिए गए हैं।आज गुरुवार को पहले उन्हें चेतावनी देकर सामान न सजाने के लिए समझा दिया गया है।दोबारा ऐसा किया तो सामान जब्त कर लिया जाएगा।इस अवसर पर सहायक बाजार अधिकारी थानसिंह यादव,शशिकांत यादव,राजू सूर्या के अलावा अतिक्रमण अमला और दुर्ग थाना पुलिस बल मौजूद रहें।

Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button