संपादकीय

Elon Musk ने बढ़ाई YouTube की मुश्किलें, TV पर देगा ये सर्विस

[ad_1]

Elon Musk के प्लान अक्सर दुनिया को हैरान कर देते हैं. अब एक बार फिर उनके एक पोस्ट ने सभी को सरप्राइज कर दिया है. दरअसल, Elon Musk ने जब से X प्लेटफॉर्म (पुराना नाम Twitter) का अधिग्रहण किया है, तब से उस प्लेटफॉर्म में कई बदलाव हो चुके हैं. अब X प्लेटफॉर्म Smart TV पर भी नजर आ सकता है. आइए जानते हैं इसके बारे में.

X प्लेटफॉर्म ( पुराना नाम Twitter) कंपनी पहले ही लॉन्ग वीडियो को पोस्ट करने की सुविधा दे चुकी है, जहां बीते साल एक यूजर्स ने एक मूवी को भी X प्लेटफॉर्म पर जारी कर दिया था, हालांकि बाद में उसे रिमूव कर दिया था. ऐसे में कई मीडिया रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे हैं कि X App आने वाले समय में Youtube के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है.

कमिंग सून लिखकर Elon Musk ने किया पोस्ट

यूजर्स DogeDesigner ने एक फोटो पोस्ट किया, जिसमें स्मार्ट टीवी के अंदर X प्लेटफॉर्म को दिखाया है. इस पोस्ट को Elon Musk ने रिट्वीट कर दिया और उस पर लिखा Coming soon (जल्द आ रहा). इसके बाद से कई लोग कयास लगाने लगे कि कंपनी जल्द ही स्मार्ट टीवी पर X ऐप जारी करेगी, जिसमें पर वीडियो आदि देखे जा सकेंगे.

Also Read: Jio पे साउंड बॉक्स देगा Paytm और PhonePe को टक्कर

Elon Musk का रिट्वीट

क्या Youtube की बढ़ाएगा मुश्किलें?

Google के Youtube की बादशाहत किसी से छिपी नहीं है. स्मार्टफोन हो या स्मार्ट टीवी, Youtube की मदद से ढेरों लोग वीडियो और शोज़ आदि देखते हैं. भारत के कई प्रोडक्शन हाउस Youtube पर मौजूद हैं, जो अपने वीडियो और एपीसोड को यहां पोस्ट करते हैं. ऐसे में कुछ विज्ञापन के साथ यहां गाने और टीवी सीरियल आदि मुफ्त में देख सकते हैं. अब ऐसे में बड़ा सवाल है कि X प्लेटफॉर्म Youtube के लिए मुश्किलें कैसे बढ़ाएगा?

Also read: Nord CE3 को टक्कर देने आ गया Nothing Phone 2a, देखें फुल डिटेल

हालांकि अभी तक X की तरफ से कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है कि वह स्मार्ट टीवी पर अपना कोई ऐप लॉन्च करने जा रहा है या नहीं. अगर यह स्मार्ट टीवी के लिए X App लॉन्च होता है, तो आने वाले समय में इसको लेकर बहुत सी जानकारी आना बाकी है.



[ad_2]
Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button