संपादकीय

लोकायुक्त टीम ने पटवारी को 8 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा

Seoni News: उज्जवल प्रदेश, सिवनी. मध्य प्रदेश में रिश्वतखोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सवनी से सामने आया है। सिवनी जिला मुख्यालय में बुधवार को जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने एक पटवारी और उसके सहयोगी को 8 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जमीन के बंटवारा करने की एवज में घूस मांगी थी।

जमीन के बंटवारा करने की एवज – Seoni News

लोकायुक्त पुलिस जबलपुर के अनुसार, आवेदक कृष्ण कुमार निवासी ग्राम समनापुर कांन्हीवाड़ा तहसील सिवनी से साढ़े तीन एकड़ जमीन के बंटवारा करने की एवज में आरोपी पटवारी शुभम राय ने 10 हजार रुपए की मांग की थी। इसके बाद में 8 हजार रुपए में कार्य किए जाने का सौदा तया हुआ था। इसकी शिकायत उसने लोकायुक्त से की थी। (Seoni News)

Also Read: 7 फरवरी से विधानसभा का बजट सत्र, 13 दिन के सत्र में होंगी 9 बैठक

तहसील कार्यालय में रिश्वत लेते दबोचा

शिकायत की जांच करने के बाद 10 जनवरी को लोकायुक्त टीम आरोपी को पकड़ने की योजना बनाई। जहां पटवारी के सहयोगी ग्राम समनापुर के ही निवासी महेश कुमार को आवेदक द्वारा 8 हजार रुपए की राशि दी गई। इस दौरान पूर्व निर्धारित योजना अनुसार लोकायुक्त ने तहसील कार्यालय सिवनी में ही दोनों आरोपी को 8 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद तहसील कार्यालय में ही लोकायुक्त दल ने दस्तावेजी कार्रवाई पूरी की। पटवारी पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Read More

CG Corona Updates: रायपुर में 11 समेत प्रदेश में मिले 12 नए मरीज, देश में Covid के 475 नए मामले


Source link

anantcgtimes

लोकेश्वर सिंह ठाकुर (प्रधान संपादक) मोबाइल- 9893291742 ईमेल- anantcgtimes@gmail.com वार्ड नंबर-5, राजपूत मोहल्ला, ननकटठी, जिला-दुर्ग

Related Articles

Back to top button